scorecardresearch

Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ की ठगी मामला जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, 50 हजार के मुचलके पर पटियाला हाउस कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

Jacqueline Fernandez Bail, Actor Jacqueline Fernandez Gets Interim Bail: अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने अभिनेत्री को अंतरिम जमानत दे दी है।

Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ की ठगी मामला जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, 50 हजार के मुचलके पर पटियाला हाउस कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत
जैकलीन फर्नांडिस ( image: indian express)

200 करोड़ की ठगी मामले में फ़िल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक के सामने सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर जैकलीन को ये जमानत दी गई है।

कोर्ट ने एक्ट्रेस को जमानत देते हुए जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है। ईडी के जवाब दाखिल करने तक एक्ट्रेस की जमानत याचिका कोर्ट में लंबित रहेगी। इस पूरे मामलें में आरोपी पिंकी ईरानी भी आज कोर्ट में पेश हुई हैं। वहीं अब इस मामले की अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी।

एक्ट्रेस 200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी पाया गया

हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की। ईडी से हुई पूछताछ के बाद ये दावा और पुख्ता हो गया कि सुकेश और जैकलीन का सॉलिड कनेक्शन है। ईडी ने 17 अगस्त को चार्टशीट दाखिल की थी। ईडी की चार्जशीट में ये दावा किया है कि सुकेश ने जो वसूली की उसका फायदा जैकलीन को भी मिला है। जिसके बाद पटियाला कोर्ट को भी मामले में दखल देना पड़ा और जैकलीन को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा दिया गया।

जैकलीन की स्टाइलिस्ट ने किया ये खुलासा

एक्ट्रेस की ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से 21 सितंबर को दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने सात घंटे पूछताछ की थी। उन्होंने कलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर को लेकर कई खुलासे किए। एक अधिकारी के मुताबिक,उन्होंने फर्नांडिस द्वारा पसंद किए जाने वाले कपड़ों के ब्रांड और प्रकारों के बारे में जानने के लिए पिछले साल एलावाड़ी से संपर्क किया था। उन्होंने सुझाव के आधार पर रुपये दिए। चंद्रशेखर से मिले 3 करोड़ रुपये एलावाड़ी ने फर्नांडिस के लिए तोहफे खरीदने में खर्च कर दिए। लीपाक्षी ने कथित तौर पर कहा कि चंद्रशेखर की गिरफ्तारी की खबर आने के बाद,एक्ट्रेस ने उनके साथ हर संबंध तोड़ लिया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 11:31:12 am
अपडेट