ताज़ा खबर
 

जब जैकी श्रॉफ ने गर्लफ्रेंड की बिकीनी पहन करवाया था फोटोशूट

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने खुलासा किया कि उन्होंने रुपये नहीं होने की वजह से एक फोटोशूट के लिए अपनी गर्लफ्रेंड की बिकिनी पहनी थी।

Author नई दिल्ली | December 14, 2017 4:32 AM
एक्टर जैकी श्रॉफ ने फोटोशूट में पहनी थी गर्लफ्रेंड की बिकिनी।

बॉलीवुड को हीरो, तेरी मेहरबानियां, राम लखन जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले एक्टर जैकी श्रॉफ ने हाल ही में कलर्स चैनल के रिएलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात में पहुंचे। इस शो में जग्गू दादा डांसर एक्टर राघव जुयाल और पुनीत पाठक के साथ पहुंचे थे। मस्तमौला रहने वाले जैकी ने यहां सबसे साथ जमकर मस्ती की इसके साथ ही उन्होंने शो पर अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें भी शेयर कीं। जैकी श्रॉफ ने शो में फोटोशूट से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि रुपये नहीं होने की वजह से वह फोटोशूट के लिए कॉस्ट्यूम नहीं खरीद पाए थे। लेकिन उन्हें मैगजीन में जगह दी जा रही थी तो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की बिकिनी का बॉटम पहनकर फोटोशूट करवाया था।

मॉडल और एक्ट्रेस लीजा हेडेन ने शेयर की अपनी नई फोटो।

शो की होस्ट मलिश्का ने जैकी श्रॉफ की एक फोटो दिखाते हुए कहा कि आज तो एक्टर शर्ट उतारते हैं लेकिन आपने तो सब कुछ उतार दिया। इस पर हंसते हुए जैकी कहते हैं कि ये मेरी उस वक्त की गर्लफ्रेंड आज मेरी धर्म पत्नी की स्विमिंग कॉस्ट्यूम का बॉटम है। उन्होंने फोटो देख कहा इसका टाइटल था सुपर स्टड और मैंने पहना था अपनी औरत का स्विमिंग कॉस्ट्यूम। पैसा था नहीं और लोगों ने बोला कि मैगजीन में सेंटर स्पेस दे रहे हैं तुम्हे। स्विमिंग कॉस्ट्यूम होना ही चाहिए। लेकिन इतने पैसे किसके पास थे। मैं तो दो अंडरवियर धो-धो कर पहनता था। तो स्विमिंग कॉस्ट्यूम कहां से लाता। मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से पूछा तुम्हारे पास स्विमिंग कॉस्ट्यूम है क्या। उसने कहा हां मेरे पास टू पीस है। मैंने कहा उसके नीचे का पीस मुझे देदे। इसके बाद ये फोटोशूट हुआ।

बता दें जैकी श्रॉफ को उनके टपोरी भरे अंदाज के लिए काफी पसंद किया जाता है। जैकी श्रॉफ बहुत जल्द फिल्म फिरकी में नजर आएंगे। फिल्म में जैकी श्रॉफ के साथ नील नितिन मुकेश, संदीपा धर, के. के मेनन और करण सिंह ग्रोवर नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App