ताज़ा खबर
 

‘प्लीज..छोड़ दो मेरी बाइक’, ट्रैफिक पुलिस के सामने रिक्वेस्ट करते रहे Ishan Khattar

सारा अली खान का भी दिल्ली में लव आजकल 2 की शूटिंग के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में सारा अली खान बाइक पर बिना हेलमेट के नजर आ रही थीं। बाइक कार्तिक आर्यन चला रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स ने दिल्ली पुलिस को टैग कर सारा की शिकायत की थी।

एक्टर ईशान खट्टर फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए थे।

Ishaan Khattar: फिल्म धड़क से लाइम लाइट में आए शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर पर ट्रैफिक नियम का उलंघन करने पर कानूनी कार्रवाई की गई। दरअसल ईशान खट्टर ने अपनी बाइक नो पार्किंग जोन में खड़ी कर दी थी। ईशान खट्टर मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्त्रां में लंच करने गए थे। अपनी स्पोर्ट्स बाइक से रेस्त्रां पहुंचे ईशान खट्टर ने नो पार्किंग एरिया पर बाइक पार्क कर दी। लंच करने के बाद ईशान जैसे ही रेस्त्रां से बाहर निकले तो, देखा कि ट्रैफिक पुलिस उनकी बाइक को टो कर रही है। ये देख ईशान जल्दी से टो करने वाली ट्रक की तरफ भागे। ट्रैफिक पुलिस के पास जा कर ईशान ने काफी रिक्वेस्ट की कि वह उनकी बाइक को छोड़ दें। काफी रिक्वेस्ट के बाद ट्रैफिक पुलिस ने बाइक तो वापस कर दी लेकिन, ईशान खट्टर को 500 रुपए का जुर्माना भरना पड़ा। ईशान खट्टर फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ से फिल्म में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने हिट मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए थे। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था।

बता दें कि इससे पहले सारा अली खान का भी दिल्ली में लव आजकल 2 की शूटिंग के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में सारा अली खान बाइक पर बिना हेलमेट के नजर आ रही थीं। बाइक कार्तिक आर्यन चला रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स ने दिल्ली पुलिस को टैग कर सारा की शिकायत की थी। इस वीडियो की दिल्ली ट्रैफिक पुलिस जांच कर रही है। माना जा रहा है कि पुलिस सारा के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करने करने का निर्णय ले सकती है। इससे पहले भी ऐसी कई खबरें आती रहीं हैं कि सलमान खान, अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड एक्टर ट्रैफिक नियमों को फॉलो नहीं करते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App