ताज़ा खबर
 

इरफान खान को पीलिया: नहीं कर सके ‘द मिनिस्ट्री’ की शूटिंग, ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशन पर भी असर

इरफान खान के पब्लिसिस्ट ने एक बयान में कहा, "चिकित्सकों ने इरफान खान को आराम करने की सलाह दी है। इरफान की टीम उनके कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करने पर काम कर रही है ताकि किसी को इससे परेशानी ना हो।"

Author मुंबई | February 22, 2018 12:51 pm
बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान। (File Photo)

अभिनेता इरफान खान को पीलिया हो गया है जिसके कारण उनके काम में बाधा आई है। इरफान को राजनीतिक व्यंग्य पर आधारित सीरीज ‘द मिनिस्ट्री’ की शूटिंग के लिए पंजाब जाना था जिसके बाद उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का प्रमोशन भी करना था। लेकिन, अभी उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। इरफान के पब्लिसिस्ट ने एक बयान में कहा, “चिकित्सकों ने इरफान खान को आराम करने की सलाह दी है। इरफान की टीम उनके कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करने पर काम कर रही है ताकि किसी को इससे परेशानी ना हो।”

इरफान अमेजन की प्राइम वीडियो सीरीज ‘द मिनस्ट्रिी’ में नजर आएंगे और फिर वह विशाल भारद्वाज के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद वह ‘हिंदी मीडियम-2’ पर काम शुरू करेंगे। इरफान ने हाल ही कहा था कि उनकी पत्नी सुतापा सिकदर उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। सुतापा उनकी फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ का भी निर्माण कर चुकी हैं। इरफान ने कहा, “मेरी पत्नी मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और हम सभी चीजों पर चर्चा करते हैं और उन्होंने सोचा कि ‘करीब करीब सिंगल’ जैसी फिल्म का निर्माण करना बहुत अच्छा होगा क्योंकि यह एक अनूठी प्रेम कहानी है।”

उन्होंने कहा, “हमने एक ही फिल्म स्कूल में पढ़ाई की और मेरी पत्नी मेरी तुलना में सभी चीजों को ज्यादा बेहतर समझती हैं। उनके पास बहुत सृजनात्मक ऊर्जा है, जो ‘करीब करीब सिंगल’ और इसकी कहानी में खूबसूरती से दिखाई दी है।” तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में पार्वती प्रमुख भूमिका में थीं। यह 17 फरवरी को टेलीविजन चैनल एंड टीवी पर भी प्रसारित हुई। यह विपरीत व्यक्तित्व वाले दो लोगों की कहानी है, जो डेटिंग एप के माध्यम से मिलते हैं। इरफान का मानना है कि प्यार कहीं भी मिल सकता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App