ताज़ा खबर
 

एक्‍टर इंदर कुमार की पत्नी आई सामने, वायरल सुसाइड वीडियो पर दी सफाई

दो दिन पहले सोशल मीडिया पर इंद्र कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह सुसाइड की बात कुबूल करते हुए नजर आ रहे थे। अब इंद्र कुमार की पल्लवी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वीडियो की सच्चाई को बताया है।

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता इंद्र कुमार पत्नी संग।

बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता इंद्र कुमार का 28 जुलाई 2017 को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। दो दिन पहले सोशल मीडिया पर इंद्र कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह सुसाइड की बात कुबूल करते हुए नजर आ रहे थे। अब इंद्र कुमार की पल्लवी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वीडियो की सच्चाई को बताया है। इंद्र कुमार की पत्नी ने सुसाइड की बात को नकार दिया है, उनका कहना है कि यह उनकी एक अपकमिंग फिल्म का एक सीन है जिसे उन्होंने निधन से कुछ समय पहले ही शूट किया था।

इंद्र की पत्नी से जब सवाल किया जाता है कि क्या उन्हें एल्कोहल या फिर स्मोकिंग की लत थी? पल्लवी कहती हैं, ”हमारी बेटी इंद्र से इस बात की शिकायत करती थी जिस वजह से उन्होंने स्मोकिंग और एल्कोहल को काफी समय पहले ही छोड़ दिया था।” पल्लवी से जब इंद्र से सुसाइड करने के सवाल को पूछा गया तो पल्लवी ने कहा, ”मसीहा’ फिल्म जिसमें सुनील शेट्टी जी भी थे, उस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह काफी ऊंचाई से गिर गए थे, जिसके कारण उन्हें दो साल तक बेड रेस्ट करना पड़ा था। हालांकि उसने हार नहीं मानी, अगर सुसाइड करना होता तो वह तभी कर लेता। जब उसे साइनिंग अमाउंट तक वापस करना पड़ा था, फिल्में फ्लॉप हो गई थीं।”

पल्लवी ने कहा, ”मैं सलमान खान का शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिन्होंने उसे कहा कि तू बॉडी बना और कमबैक कर। इसलिए उसने वर्कऑउट करना सीखा। जिसके बाद वह नॉर्मल लाइफ जी रहे थे। उनकी मां का निधन भी हार्ट अटैक के कारण कार में ही हुआ था। इंद्र भी सोने के लिए गए फिर उठे ही नहीं। सुसाइड जैसी कोई बात ही नहीं है। वह खुद गुस्से में किसी को मार दें, वह अपनी जान कभी नहीं ले सकता था क्योंकि वह बहुत पॉजिटिव इंसान था।”

Aishwarya Rai Bachchan,Cannes Film Festival, Aishwarya Rai Bachchan photos, Aishwarya Rai Bachchan daughter ayadhya bachchan, Aishwarya Rai Bachchan news in hindi

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App