ताज़ा खबर
 

मिर्जिया फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज, तीन सिंगर्स की आवाज में दमदार है पहला गाना

यह गाना दलेर मेहंदी, शंकर महादेवन और सैन जहूर ने गाया है। फिल्म में आपको बांसुरी की आवाज सुनाई देगी जो इसे एक फ्रेश ट्रीटमेंट दे रही है।
मिर्जिया फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज

डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया का पहली गाना रिलीज हो गया है। यह फिल्म का टाइटल ट्रैक है। इंडस्ट्री को रंग दे बसंती, भाग मिल्खा भाग और दिल्ली-6 जैसी फिल्में देने वाले राकेश इस बार मिर्जिया-साहिबा की लव स्टोरी का एक ट्विस्ट के साथ पर्दे पर पेश करने वाले हैं। यह गाना दलेर मेहंदी, शंकर महादेवन और सैन जहूर ने गाया है। फिल्म में आपको बांसुरी की आवाज सुनाई देगी जो इसे एक फ्रेश ट्रीटमेंट दे रही है।

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर, सायामी खेर और अनुज चौधरी स्टारर फिल्म मिर्जिया आपको राजस्थान की धरती पर लेकर जाएगी। फिल्म में नौजवान हीरो आपको घोड़े पर सवारी करता और साथी ही पोलो खेलता भी दिखेगा। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बताया, मेरी फिल्म में आपको लोक साहित्य और आज के समय दोनों की झलक मिलेगी।

यह फिल्म 7 अक्टूबर 2016 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में ओम पुरी भी एक अहम रोल निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के दोनो लीड एक्टर इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। मिर्जिया की शूटिंग खत्म करने के बाद हर्ष डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म भावेष जोशी की शूटिंग में लग गए हैं। वहीं खबर ये भी है कि है बदलापुर के डायरेक्टर ने भी अपनी अगली फिल्म के लिए हर्ष को साइन कर लिया है। हालांकि इस फिल्म की स्क्रिप्ट अभी पूरी नहीं हुई है। लेकिन डायरेक्टर ने अपना हीरो चुन लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.