ताज़ा खबर
 

दिवाली एपिसोड के मौके पर ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे एक्टर गोविंदा, बोले – बीवी सुनीता लगाती है बहुत डांट

काफी समय बाद ऐसा हुआ कि बहुत ज़्यादा तारीफ़ आई और आज पहली बार ऐसा हुआ कि ये तारीफ़ दिल से निकली। लडकियां आती हैं जब यहां पर तो ऐसी दिल से तारीफ़ निकलती है, मुझे तो लगता है, लडकियां आती हैं तो इसका दिमाग बंद हो जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/qawali-organised-in-bigboss-house-jaan-kumar-sanu-attacked-nikki-tamboli/1571508/द कपिल शर्मा शो में गोविंदा नजर आए।

Govinda at The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी के ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिवाली एपिसोड के मौके पर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा नजर आएंगे। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोविंदा के कई प्रोमो शेयर किए हैं। सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए एक प्रोमो में गोविंदा ‘किसी डिस्को में जाएं’ गाने पर डांस करते हुए शो में एंट्री ले रहे हैं। इस दौरान कपिल शर्मा भी गोविंदा के साथ डांस कर रहे हैं। इसके बाद कपिल शर्मा गोविंदा की खूब तारीफ करते हैं।

कपिल शर्मा कहते हैं,’हमने फिल्मों में डबल रोल, ट्रिपल रोल देखे हैं, ‘हद कर दी आपने’ फिल्म में गोविंदा सर ने 6 रोल किए हैं।’ इसपर गोविंदा कहते हैं,’ 14 रोल थे उस फिल्म में, उसके बाद जितेंद्र जी ने मुझे फोन करके कहा था कि मैं एक भी ढंग से नहीं कर पाता तुमने इतने रोल कैसे कर लिए।’

फिर कपिल शर्मा कहते हैं जब आप डांटते भी हो तो ऐसा लगता है कि जैसे प्यार कर रहे हो। एक फिल्म में मैंने देखा आप किसी को डांट रहे थे ‘सुनीता विजय अरे…’। फिर मुझे लगा अरे ये तो डांट रहे हैं। इसके बाद गोविंदा कहते हैं,’वैसे इनमें से सुनीता तो डांटती ही रहती है।’ दरअसल सुनीता गोविंदा की पत्नी का नाम है।

गोविंदा शो में कपिल की खिंचाई करते हुए भी नज़र आए, वो बोले,‘कपिल की तरफ से काफी समय बाद ऐसा हुआ कि बहुत ज़्यादा तारीफ़ आई और आज पहली बार ऐसा हुआ कि ये तारीफ़ दिल से निकली। लडकियां आती हैं जब यहां पर तो ऐसी दिल से तारीफ़ निकलती है, मुझे तो लगता है, लडकियां आती हैं तो इसका दिमाग बंद हो जाता है।’ इसपर शो की जज अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि आपने बिल्कुल सही बोला।

कपिल गोविंदा की तारीफ करते हुए कहते हैं,’इनको देखकर लगता है कि ये दुनिया की किसी भी साउंड पर नाच सकते हैं । कूकर की सीटी पर‌.. तो गोविंदा बोलते हैं तुम इसमें लोकल ट्रेन का म्यूजिक भी डाल दो।’

सोनी टीवी ने एक और प्रोमो शेयर किया है जिसमें लिखा है जब आपके रिश्तेदार आपको एक लड़की के साथ देखें। इस वीडियो में गोविंदा रिश्तेदार की नकल उतारते नजर आ रहे हैं। इस वीकेंड ‘द कपिल शर्मा शो’ का यह एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिगबॉस के घर में कव्वाली का आयोजन, निक्की तंबोली पर बरसे जान कुमार सानू
2 पटाखों पर बैन को लेकर कंगना की ट्वीट, बोलीं, ‘ईद पर भी पशुओं की कुर्बानी बंद होनी चाहिए’, यूजर्स भी देने लगे प्रतिक्रिया
3 पटाखों को लेकर अशोक पंडित ने राजदीप सरदेसाई पर साधा निशाना, बोले, ‘देशभर में खुशियां मन रही हैं, तथाकथित पत्रकार शोक मना रहे हैं’
यह पढ़ा क्या?
X