ताज़ा खबर
 

नहीं रहे अभिनेता फराज खान, ICU में चल रहा था इलाज

अभिनेता फराज़ खान की 50 वर्ष की उम्र में मौत हो गई है। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था और उनकी मदद के लिए सलमान खान आगे आए थे।

pooja bhatt, faraaz khan death, faraaz khanपूजा भट्ट ने फ़राज़ खान के मौत की जानकारी दी है

अभिनेता फराज़ खान की बुधवार को मौत हो गई है, इस खबर की जानकारी एक्टर, प्रोड्यूसर पूजा भट्ट ने ट्विटर के जरिए दी है। 50 वर्षीय अभिनेता फराज खान बेंगलुरु के एक अस्पताल में आईसीयू में एडमिट थे और ब्रेन इंफेक्शन से जूझ रहे थे। पूजा भट्ट ने खबर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘भारी मन के साथ, मुझे यह कहना पड़ रहा है कि फ़राज़ खान हमें छोड़कर चले गए, एक ऐसी जगह जो मेरा मानना है कि यहां से बेहतर है। जब उन्हें मदद की सबसे ज़्यादा ज़रूरत थीं तब सबने उन्हें मदद की और प्रार्थना की इसके लिए सबका शुक्रिया। प्लीज उनकी फैमिली की अपनी यादों और दुआओं में रखियेगा। उनके जाने से जो क्षति हुई है उसकी भरपाई कर पाना असंभव है।’

इसके बाद पूजा भट्ट ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने फ़राज़ खान को एक संगीतकार के रूप में श्रद्धांजलि दी और लिखा, ‘आपका संगीत समय और अंतरिक्ष से परे होकर हमेशा गूंजता रहे।’ पिछले महीने फ़राज़ के भाई फहमान खान ने अभिनेता की बीमारी को लेकर आर्थिक मदद की गुहार की थी और एक फंड रेजिंग प्लेटफॉर्म भी बनाया था। उन्होंने बताया था कि फराज को चेस्ट में इंफेक्शन की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जिसके बाद उन्हें ब्रेन इंफेक्शन की शिकायत हुई है और उसके इलाज के लिए 25 लाख रुपयों की ज़रूरत है।

पूजा भट्ट ने फ़राज़ खान की बीमारी को लेकर और लोगों को जानकारी दी थी और उनसे आर्थिक मदद के लिए अपील की थी। ट्विटर पर मदद मांगते हुए उन्होंने लिखा था, ‘प्लीज़ शेयर कीजिए और अगर संभव हो तो मदद कीजिए। मैं कर रही हूं और मुझे खुशी होगी कि आप में से भी कोई आगे आ रहा है।’ उनकी मदद के लिए सलमान खान आगे आए थे और उन्होंने आर्थिक मदद की थी।

 

मीडिया को फराज के परिवार ने बताया था कि वो चेस्ट इंफेक्शन और कफ से लगभग पिछले एक साल से परेशान थे। महामारी के दौरान उनकी हालत और गंभीर हो गई और उन्हें 8 अक्टूबर को डॉक्टर की सलाह पर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। फ़राज़ को उनकी कुछ फिल्मों, मेहंदी, फरेब, दुल्हन बनू मैं तेरी आदि के लिए याद किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पु‍ल‍िस ने मुझे मारा है- कैदी वाहन में ले जाते हुए बोले अर्नब गोस्‍वामी
2 ‘शाहरुख खान के बर्थडे जैसे ..’ सोनू सूद से फैन ने की बुर्ज खलीफा पर नाम लिख कर विश करने की रिक्वेस्ट, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट
3 अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- कितनी आवाज बंद करेंगे?
यह पढ़ा क्या?
X