ताज़ा खबर
 

डायरेक्टर बने धनुष की फिल्म में छोटे रोल में नजर आएंगे सुपर स्टार रजनीकांत

धनुष ने फिल्म 'पावर पांडी' का पहला पोस्टर जारी किया। फिल्म के पोस्टर में कलाकार बाइकर्स के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म के दूसरे कलाकार फाइनल होना अभी बाकी है।

एक्टर और प्रोड्यूसर धनुष अब आने वाली तमिल ‘पावर पांडी’ से डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाने वाले हैं। धनुष की इस फिल्म फिल्म में सुपर स्टार रजनीकांत भी हैं। फिल्म का पहला लुक बुधवार को रिलीज किया गया।

एक बयान में कहा गया, “हमें यह जानकारी देने में खुशी हो रही है कि धनुष डायरेक्टर के रोल में काम करने वाले हैं। वह वंडरबार फिल्म्स के तहत फिल्म को लिखने, डायरेक्ट और प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म रजनीकांत छोटे रोल में नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस प्रसन्ना और छाया सिंह अहम रोल निभाती नजर आएंगी।

धनुष ने फिल्म ‘पावर पांडी’ का पहला पोस्टर जारी किया। फिल्म के पोस्टर में कलाकार बाइकर्स के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म के दूसरे कलाकार फाइनल होना अभी बाकी है। एक्टिंग करियर की बात करें तो धनुष गैंगस्टर पर आधारित फिल्म ‘वाडा चेन्नई’ की शूटिंग में बिजी हैं, साथ ही वह ‘थोडारी’ और ‘कोडी’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

सुपर स्टार रजनीकांत हाल ही में फिल्म कबाली में नजर आए थे। इस फिल्म में रजनीकांत ने भी एक डॉन की भूमिका निभाई थी। फिल्म में रजनीकांत को तीन लुक्स में दिखाया गया था। रजनी फैन्स को फिल्म में उनका यंग लुक बेहद पसंद आया था। फिल्म को लेकर देश ही नहीं विदेशों में भी खासा क्रेज था। साउथ के कई दफ्तरों में फिल्म की रिलीज वाले दिन छुट्टी रखी गई थी। क्योंकि ज्यादतर लोग फिल्म देखने के लिए उस दिन छुट्टी के लिए एप्लिकेशन दे रहे थे। कलेक्शन के मामले में फिल्म जबर्दस्त रही, बता दें कि विदेश में ही कबाली ने 100 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Read Also:Kabali की बड़ी कामयाबी पर रजनीकांत ने लिखा फैन्स के लिए लेटर, जानिए क्या कहा

Read Also:Kabali Fever: कंपनी ने फिल्म देखने के लिए छुट्टी के साथ दिया Free टिकट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App