ताज़ा खबर
 

तमिल फिल्म वीआईपी-2 को पहला पोस्टर हुआ रिलीज, 20 साल बाद तमिल फिल्म में वापसी करेंगी काजोल

इस फिल्म का सह-निर्माण धनुष की वंडरबार फिल्म्स करेगी। वहीं इस फिल्म से अभिनेत्री काजोल भी तमिल फिल्मों में 20 साल बाद वापसी करेंगी।

Dhanush and Kajol, VIP 2, Official Trailer Release, Rajnikanth Daughter, Soundarya Rajnikanth, Watch Trailer, Kajol Movie Trailerकाजोल साउथ एक्टर धनुष के साथ ​फिल्म वीआईपी-2 में उनके साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगी।

काजोल एक बार फिर से नेगेटिव रोल में नजर आने वाली है। जल्द ही काजोल साउथ एक्टर धनुष के साथ फिल्म वीआईपी-2 में उनके साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगी। यह फिल्म रजनीकांत की बेटी सौंदर्या डायरेक्टर कर रही हैं। सौंदर्या ने फिल्म वीआईपी-2 का पोस्टर शेयर किया और इस बात की जानकारी दी। साथ ही सौंदर्या ने ट्विटर पर लिखा कि जैसा कि पुराना साल खत्म हो गया है और नया साल शुरू हो गया है, धनुष के सभी फैन्स के लिए उनकी तरफ से यह तोहफा।

फिल्म के पोस्टर में काजोल और धनुष एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े हैं। इस फिल्म का सह-निर्माण धनुष की वंडरबार फिल्म्स करेगी। वहीं इस फिल्म से अभिनेत्री काजोल भी तमिल फिल्मों में 20 साल बाद वापसी करेंगी। इसके अलावा काजोल ने भी ट्विटर पर धनुष और सौंदर्या के साथ अपनी एक फोटो शेयर इस बात की जानकारी दी।

वीआईपी-2 वेलैयिल्ला पट्टातारी में धनुष रघुवरन के किरदार में होंगे और काजोल उनकी एम्पलाइ होंगी जो उनकी तरफ आकर्षित होने लगेंगी। सूत्रों की मानें तो काजोल ने इस तरह का रोल पहले नहीं किया है जिसकी वजह से वह यह रोल करने के लिए तैयार हो गई।

vip-2

काजोल इससे पहले उन्होंने प्रभुदेवा और अरविंद स्वामी अभिनीत फिल्म मिनसारा कनावु में काम किया था। हालांकि काजोल हिन्दी फिल्म गुप्त में नेगेटिव किरदार निभा चुकी हैं और लोगों ने उनके इस किरदार को काफी सराहा था। वहीं धनुष ने भी ट्विटर पर उनके साथ हमेशा बने रहने के लिए सौंदर्या का शुक्रिया अदा किया।

Next Stories
1 कपिल शर्मा के शो पर आएंगे सुपरस्टार जैकी चैन, कुंग फू योगा का करेंगे प्रमोशन
2 यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है ये वीडियो, जब राजपाल यादव को पहली नजर में हुआ प्यार
3 सतनाम सिंह की बायोपिक में इस शर्त पर फ्री में काम करने को तैयार हैं अभिषेक बच्चन
चुनावी चैलेंज
X