Actor Dhanush is planning to produce Kabali 2 with super star Rajnikanth - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘कबाली-2’ बनाएंगे धनुष, सुपरस्टार रजनीकांत के साथ कर रहे हैं प्लानिंग

धनुष ने इस बारे में ट्वीट किया कि वह इस प्रोजेक्ट पर कबाली के डायरेक्टर पा रंजीत और सुपर स्टार रजनीकांत के साथ काम कर रहे हैं।

एक्टर धनुष अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म कबाली का सीक्वल बनाने वाले हैं। धनुष ने इस बारे में ट्वीट किया कि वह इस प्रोजेक्ट पर कबाली के डायरेक्टर पा रंजीत और सुपर स्टार रजनीकांत के साथ काम कर रहे हैं। खबर है कि यह फिल्म कबाली-2 के नाम से बन रही है। धनुष ने कबाली का सीक्वल बनाने के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर कलैपुली एस.थानू से इजाजत ले ली है। धनुष के इस प्रोजेक्ट पर साल 2017 में फिल्म 2.0 की रीलीज के बाद काम शुरू होगा।

‘काका मुत्तै’ और ‘विसारणाय’ जैसी फिल्मों प्रोड्यूस करने वाले धनुष इस फिल्म को वंडरबार फिल्म्स के बैनर तले बनाएंगे। साथ ही सूत्रों का कहना है कि कबाली के चरित्र पर फिल्म बनाना दिलचस्प होगा और इसे एक नई कहानी की रोशनी में पेश किया जाएगा। बता दें कि सुपर स्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म कबाली 22 जुलाई को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर रजनी फैन्स में जबरदस्त क्रेज था। फिल्म की रिलीज के एक दिन पहले से ही थिएटर्स के बाहर लंबी लाइनें लगी हुई थीं। इस मौके पर कुछ दफ्तरों में छुट्टी भी घोषित कर दी गई थी। वहीं एक ऑफिस ने तो पीवीआर के साथ टाई अप कर अपने कर्मचारियों को फ्री टिकट भी बांटे थे।

इस फिल्म में रजनीकांत को यंग और उम्रदराज हर रूप में दिखाया था। रजनी का यंग लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आया था। फिल्म में रजनीकांत की पत्नी का रोल बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने किया था। 75 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले 13 दिनों में 350 करोड़ रुपए कमाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App