ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show में बोले ब्रेट ली- स्लेजिंग अच्छी, पर जिस टीम में विराट कोहली हो उसे इसकी जरूरत नहीं पड़ती

उन्होंने कहा, अगर इंडिया के पास कोहली जैसे अच्छे प्लेयर हैं तो इंडिया को स्लेजिंग की जरूरत नहीं है। ली ने स्लेजिंग के मामले में आयरलैंड की टीम को नंबर वन बताया।

Author Updated: August 22, 2016 2:08 PM
कपिल शर्मा के साथ ब्रेट ली

अपनी फिल्म अनइंडियन को प्रमोट करने कपिल के शो पर पहुंचे ब्रेट ली। अब कपिल के शो पर पहुंचे ही थे तो वहां उनके एक से बढ़कर एक टैलेंट सामने आया। जी हां ब्रेट ली केवल बॉलिंग ही नहीं डांस भी अच्छा कर लेते हैं। लेकिन जरा रुकिए ली की डांसिंग नहीं कॉमेडी टाइमिंग भी कमाल की है। शो पर कपिल के साथ वो मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। शो के दौरान बातों बातों में कपिल ने ली से स्लेजिंग के बारे में भी बात की। कपिल ने पूछा बैटिंग और बॉलिंग के अलावा क्या ऑस्ट्रेलियन टीम के पास स्लेजिंग के लिए भी कोई खास कोच होता है? इस पर उन्होंने कहा, हां स्लेजिंग होती है। मुझे लगता है कि यह गेम के लिए जरूरी भी है। लेकिन इसमें भी एक लिमिट होनी चाहिए कि कभी आपकी बात किसी को बुरी ना लगे। आपको किसी के लिए गलत नहीं कहना चाहिए। स्लेजिंग अच्छी चीज है।

इस बातचीत के दौरान ली ने इंडिया के साथ हुए मैच में खुद से हुई स्लेजिंग का भी एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि एक बार मैच के दौरान किसी खिलाड़ी ने उन्हें खरगोश कहा था। उन्होंने बताया, मैंन समझ नहीं पाया था कि इसका मतलब क्या होता है। मैंने वापस जाकर अपने एक इंडियन दोस्त से इसके बारे में पूछा तो उसने खरगोश का मतलब बताया था। तब मैंने उससे कहा कि मुझे भी एक शब्द सिखा दो ताकि मैं भी वापस जाऊं तो कोई जवाब दे सकूं। इसके बाद जब दोबारा इंडिया से मैच हुआ और मैंने एक शब्द कहा तो सब जोर-जोर से हंस पड़े थे।

इसके बाद ली ने विराट कोहली की तारीफ की। उन्होंने कहा, अगर इंडिया के पास कोहली जैसे अच्छे प्लेयर हैं तो इंडिया को स्लेजिंग की जरूरत नहीं है। ली ने स्लेजिंग के मामले में आयरलैंड की टीम को नंबर वन बताया। स्लेजिंग के मामले में ली ने ऑस्ट्रेलिया की तीरफ की। उन्होंने कहा ऑस्ट्रेलियन टीम अच्छी है और इंडियन टीम बेहतर हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया कौन करता है उनका ट्विटर अकाउंट हैंडल
2 The Kapil Sharma Show पर पहुंचे ब्रेट ली, उनकी फर्राटे दार हिंदी सुन सभी रह गए हैरान
3 बॉयफ्रेंड के साथ नाइट आउट पर निकलीं इलियाना डिक्रूज, शेयर की ये खास तस्वीर
ये पढ़ा क्‍या!
X