scorecardresearch

एक्टर चिरंजीवी ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के लिए आरटी-पीसीआर किट पर मढ़ा दोष, इसी हफ्ते पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

चिरंजीवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘डॉक्टर के एक ग्रुप ने मेरे तीन विभिन्न टेस्ट किए और बताया मैं कोरोना संक्रमित नहीं हूं इससे पहले मैं दोषपूर्ण आरटी-पीसीआर टेस्ट की वजह से पॉजिटिव पाया गया था। इस दौरान मेरे लिए चिंता और प्यार जाहिर करने वाले लोगों को मैं दिल से धन्यवाद देता हूं।’

एक्टर चिरंजीवी ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के लिए आरटी-पीसीआर किट पर मढ़ा दोष, इसी हफ्ते पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
साउथ एक्टर चिरंजीवी

देश में आरटी-पीसीआर किट से कोरोना टेस्टिंग पर कई महीने से सवाल उठ रहे हैं। कई लोग आरटी-पीसीआर किट की विश्वसनीयता को लेकर सवाल उठा चुके हैं। अब तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी ने आरटी-पीसीआर टेस्टिंग पर सवाल उठाए हैं। चिरंजीवी इस हफ्ते की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। चिरंजीवी ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के लिए आरटी-पीसीआर किट पर दोष मढ़ा है।

चिरंजीवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘डॉक्टर के एक ग्रुप ने मेरे तीन विभिन्न टेस्ट किए और बताया मैं कोरोना संक्रमित नहीं हूं इससे पहले मैं दोषपूर्ण आरटी-पीसीआर टेस्ट की वजह से पॉजिटिव पाया गया था। इस दौरान मेरे लिए चिंता और प्यार जाहिर करने वाले लोगों को मैं दिल से धन्यवाद देता हूं।’ दरअसल इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी आने वाली फिल्म ‘आचार्य’ के सेट पर पहुंचने के दौरान चिरंजीवी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। चिरंजीवी ने पहले भी कहा था कि उनमें कोरोना के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे, हालांकि परिवार वालों की सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था।

कोरोना संक्रमित पाए जाने से कुछ दिन पहले चिरंजीवी तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मिलने भी पहुंचे थे। इस मीटिंग में उनके साथ नागार्जुन‌ सहित तेलुगू इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार शामिल थे। दरअसल चिरंजीवी तेलुगू इंडस्ट्री के सामने आ रही दिक्कतों को लेकर के चंद्रशेखर राव से मिलने पहुंचे थे। चिरंजीवी के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद लोगों ने मीटिंग में मास्क ना पहनने को लेकर उनकी आलोचना भी की थी।

 

चिरंजीवी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है तो अब उम्मीद लगाई जा रही है कि वो जल्दी ही हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘आचार्य’ की शूटिंग शुरू करेंगे। ‘आचार्य’ फिल्म में चिरंजीवी डबल रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में चिरंजीवी एक समाज सुधारक का किरदार निभा रहे हैं।
राजनीति में भी सक्रिय रहे हैं चिरंजीवी : चिरंजीवी तेलुगू फिल्मों के जाने-पहचाने सुपरस्टार हैं। वो राजनीति में भी काफी सक्रिय रहे हैं। 2008 में चिरंजीवी ने ‘प्रजा राज्यम’ नाम की एक राजनीतिक पार्टी बनाई थी। चिरंजीवी 2009 में तिरुपति लोकसभा सीट से सांसद भी चुने गए थे। 2011 में उन्होंने अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया था जिसके बाद उन्हें केंद्र सरकार में मंत्री बनाया गया था

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.