ताज़ा खबर
 

अपने फोटो के साथ अश्लील मैसेज पर भड़के एक्टर Sahil Khan, दर्ज कराया केस

Sahil Khan: एक्टर साहिल खान की फेक तस्वीर अश्लील मैसेज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फेक तस्वीर को लेकर एक्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

साहिल खान।

Bigg Boss Fame Actor Sahil Khan: अभिनेता साहिल खान की एक फेक तस्वीर अश्लील मैसेज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। एक्टर ने उनकी बदनामी करने के लिए दो महिलाओं समेत तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहिल ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि जाबिर अहमद, जे के पीटर और करणधीर नाम के शख्स ने उनकी एटिडेट तस्वीर के साथ आपत्तिजनक कैप्शन लिख इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। यह तस्वीर करीब 23 मई से 6 जून के बीच शेयर की गई थी।

साहिल की एक अश्लील तस्वीर को उनमें से एक महिला ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया। इतना ही नहीं फोटो के साथ महिला ने भद्दा कैप्शन भी लिखा था। वहीं दूसरी महिला ने एक्टर की फोटो इंस्टा अकाउंट से शेयर की थी। वहीं एक आदमी ने पोस्ट में यह लिखा कि खान वेश्यावृत्ति में भी शामिल हैं। इस मामले पर साहिल ने कहा, ”तीन लोगों ने मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर कई अश्लील कमेंट्स किये। शुरू में मैंने इसे इग्नोर कर दिया कि एक या दो दिन में बंद ही हो जाएगा। हालांकि कई दिनों तक यह जारी ही रहा। इसके बाद मैंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।”

साहिल के मामले में पुलिस ने कहा, ”हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। इन सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।” साहिल ने अपने शिकायत पत्र की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम से भी शेयर किया है।

बता दें कि साहिल खान टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। साहिल ने अपना करियर म्यूजिकल वीडियो ‘नचांगे सारी रात’ से शुरू किया था। फिलहाल लाइमलाइट से दूर साहिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए तस्वीरें या वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X