ताज़ा खबर
 

अश्मित पटेल ने कहा- टीवी कलाकारों के पास बहुत ज्यादा विकल्प नहीं होते

अश्मित ने कहा, ‘‘आखिरकार आपको बिल चुकाना पड़ता है, टेबल पर खाना परोसना पड़ता है। टीवी अभिनेताओं के पास कोई विकल्प नहीं है।"

Author मुंबई | September 26, 2016 7:54 PM
अभिनेता अश्मित पटेल।

अभिनेता अश्मित पटेल ने कहा कि फिल्मों और रियल्टी शो की वजह से उनके पास धारावाहिकों से दूर रहने का विकल्प है लेकिन उनका मानना है कि टेलीविजन सितारों के पास इस तरह का विकल्प नहीं है। अश्मित ने जी टीवी के थ्रिलर ड्रामा ‘अम्मा’ के साथ हाल ही में टीवी सीरियलों में पदार्पण किया है। ‘मर्डर’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों और रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ के जरिये नाम कमाने वाले अभिनेता ने कहा कि भारतीय टेलीविजन बहुत अधिक चीजें नहीं उपलब्ध कराता है लेकिन अभिनेता को अपनी जीविका के लिए कुछ भी करते रहने की मजबूरी के कारण इसे करना पड़ता है।

अश्मित ने कहा, ‘‘आखिरकार आपको बिल चुकाना पड़ता है, टेबल पर खाना परोसना पड़ता है। टीवी अभिनेताओं के पास कोई विकल्प नहीं है। आपको जो मिल रहा है, उसे स्वीकार करना पड़ता है और उसमें से ही अच्छी चीजों को चुनना पड़ता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे मामले में यह अलग है। मेरे पास मेरी फिल्में थी और डीजे के रूप में मेरा काम भी। टेलीविजन इसमें कुछ और जोड़ देता है बस। मैं केवल टीवी पर निर्भर नहीं हूं।’’ ‘अम्मा’ में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी के साथ-साथ युविका चौधरी भी काम कर रही हैं और अश्मित का मानना है कि यह भी एक बड़ा कारण है, जिसके चलते उन्होंने इस धारावाहिक में काम करने का निर्णय किया।

Read Also: पाकिस्तान बॉर्डर से 17 किलोमीटर दूर अनदेखी जगहों पर शूट हुई है फिल्म ‘मिर्जिया’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App