ताज़ा खबर
 

आखिरकार गिरफ्तार हुए अरमान कोहली, गर्लफ्रेंड की पिटाई के बाद से थे फरार

खबर के मुताबिक अरमान अपने दोस्त बाबा के लोनावाला वाले फार्महाउस में छुपे हुए थे। आपको बता दें कि मारपीट के मामले में पुलिस ने अरमान पर IPC की धारा 323, 326, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया था।

अभिनेता अरमान कोहली।(फोटो-इंडियन एक्सप्रेस)

अपनी गर्लफ्रेंड और लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा के साथ मारपीट करने के बाद से फरार चल रहे एक्टर अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नीरू रंधावा के पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद से ही अरमान फरार चल रहे थे। पुलिस लगातार उनकी खोज में लगी थी लेकिन अब पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। खबर के मुताबिक अरमान अपने दोस्त बाबा के लोनावाला वाले फार्महाउस में छुपे हुए थे। आपको बता दें कि मारपीट के मामले में पुलिस ने अरमान पर IPC की धारा 323, 326, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया था। वहीं नीरू रंधावा अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। खबरों के मुताबिक अरमान ने नीरू को मैसेज कर उनसे माफी मांग रहे थे। यहां तक पुलिस के शिकंजे से बचने के लिए शादी करने का वादा कर रहे थे।

एक इंटरव्यू में अरमान कोहली को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने कई सारे शॉकिंग खुलासे किए थे। अरमान के साथ पिछले काफी समय से लिव इन में रह रहीं नीरू ने रिवील किया था कि “अरमान शराब के आदी हो चुके हैं। वो दिन भर में हद से ज्यादा शराब पीते हैं और इसलिए उन्हें अपनी सेहत और करतूत का बिलकुल भी होश नहीं रहता है।” इससे पहले अरमान की गर्लफ्रेंड रही मुनमुन दत्ता ने भी अरमान कोहली पर मारपीट का आरोप लगाया था। वहीं बिगबॉस में आने के बाद अरमान की नजदीकी काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी से बढ़ी, लेकिन बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

अरमान कोहली अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी। सोफिया हयात की शिकायत पर अरमान को शो से गिरफ्तार किया गया था और फिर वो जमानत लेकर वापस बिग बॉस के घर पहुंचे थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App