ताज़ा खबर
 

अर्जुन रामपाल ने फोटोग्राफर को पीटने की घटना को नकारा, कहा- पता नहीं कहा से आती हैं ये खबरें

एक्टर ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने किसी के साथ भी मारपीट नहीं की है। ट्विटर पर अपनी सफाई देते हुए उन्होंने लिखा- सुबह उठा तो देखा कि हर तरफ एक फैन के साथ मारपीट की खबरें लिखी हुई थीं।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 3:35 PM
फोटोग्राफर को धक्का देने की वजह से अर्जुन रामपाल पर हुआ केस दर्ज। (Image Source: Instagram)

बॉलावुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने रविवार को खुद पर लगे मारपीट के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। एक्टर ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने किसी के साथ भी मारपीट नहीं की है। ट्विटर पर अपनी सफाई देते हुए उन्होंने लिखा- सुबह उठा तो देखा कि हर तरफ एक फैन के साथ मारपीट की खबरें लिखी हुई थीं। मुझे समझ नहीं आता लोग ऐसी खबरें आखिर बनाते कहां से हैं? किसी के साथ मारपीट नहीं की। #untrue #fakenews एक्टर ने बेशक अपना पक्ष साफ कर दिया है लेकिन दिल्ली के रहने वाले शोभित ने रविवार को उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उसने आरोप लगाया है कि 5 स्टार होटल में रामपाल ने उनके ऊपर कैमरा फेंका जिसकी वजह से उन्हें चोट लग गई।

पीड़ित के सिर में चोट लगी है जबकि उस समय एक्टर डीजे का रोल अदा कर रहे थे। कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में दर्ज अपनी शिकायत में शोभित का कहना है कि अर्जुन ने एक फोटोग्राफर का कैमरा छीनकर उनपर फेंक दिया। उस समय वो अपने दोस्त के साथ डांस फ्लोर पर नाच रहे थे। घटना के बाद रामपाल दिल्ली छोड़कर मुंबई चले गए थे। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार एक्टर पर मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया गया है। दरअसल पांच सितारा होटल में एक फोटोग्राफर अर्जुन की फोटो खींच रहा था। जिसपर उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उसका कैमरा छीनकर उसे धक्का दे दिया। जिसकी वजह से शिकायतकर्ता को चोट पहुंची।

शिकायत कर्ता के अनुसार यह घटना 5 स्टार होटल में घटित हुई। उसने दिल्ली में एक्टर के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित शोभित का कहना है कि घटना सुबह 3.30 पर घटित हुई। मुझे नहीं पता कि आखिर क्यों अर्जुन रामपाल ने मुझपर कैमरा फेंका। पुलिस किसी भी तरह से सहयोग नहीं कर रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन की अपकमिंग फिल्म डैडी है। जिसमें वो गैंगस्टर अरुण गवली के किरदार में नजर आएंगे।

30 नवंबर को निर्माताओं ने इसका मोशन पोस्टर और ऑडियो टीजर रिलीज किया था। वहीं अर्जुन की फिल्म डैडी की बात करें तो टीजर में अर्जुन रामपाल को अरुण गवली के गांधी टोपी और कुर्ता पायजामा वाले लुक में जेल में कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे है। इस सीन में उनसे पूछताछ की जा रही है, जिनसे वह साफ मुकर जाते हैं।

'मेरी प्यारी बिंदु' के टीजर में कुछ अंदाज में नजर आए परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App