ताज़ा खबर
 

फैंटम फिल्म्स में ऐसा हुआ यह जानकर स्तब्ध हूं : अर्जुन कपूर

विकास बहल फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मेंटेना के साथ साझेदार थे। कश्यप और मोटवानी ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं किया के आरोपों के बीच पिछले हफ्ते इस कंपनी (फैंटम फिल्म्स) को भंग कर दिया गया था।

Author Published on: October 12, 2018 3:28 AM
अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि फिल्मकार को लेकर फिल्म जगत में हमेशा ऐसी हल्की-फुल्की चर्चा होती रही है। अभिनेता इस बात को लेकर स्तब्ध हैं कि ऐसा उस ‘फैंटम फिल्मस’ के भीतर हुआ, जिसे सिनेमा में बदलाव लाने वाला एक बड़ा बैनर माना जा रहा था। ‘फैंटम फिल्म्स’ की एक पूर्व कर्मचारी ने आरोप लगाया था कि बहल ने 2015 में गोवा की एक यात्रा के दौरान उसके साथ गलत तरीके से बर्ताव किया था।

विकास बहल फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मेंटेना के साथ साझेदार थे। कश्यप और मोटवानी ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं किया के आरोपों के बीच पिछले हफ्ते इस कंपनी (फैंटम फिल्म्स) को भंग कर दिया गया था। हालांकि दोनों ने आरोपों से इनकार किया। अर्जुन ने कहा कि फिल्म जगत में इसको लेकर अटकलें थीं। फैंटम फिल्म्स के कार्यालय के अंदर कुछ लोग थे जिन्हें इसका पता था। अटकलों पर हम कुछ नहीं कर सकते थे क्योंकि कार्यालय के अंदर के लोग ही कुछ नहीं कर रहे थे। यह ऐसा है कि आपके घर में चोरी होने पर, पड़ोसी शिकायत दर्ज नहीं करा सकता। उन्होंने कहा कार्यालय में मानव संसाधन इकाई का ना होना विचित्र है, मैं इसे समझ नहीं पा रहा क्योंकि यह किसी भी कपंनी का मूल है। आप लड़की को आगे किसी भी खतरे से बचा पाते अगर आपके कार्यालय में सुरक्षित माहौल होता। यह दुखद और विचित्र है।

अश्लील व्यवहार को नजरअंदाज करने से आरोपी प्रोत्साहित होते हैं : परिणीति चोपड़ा

अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने कहा कि अगर हम फिल्म जगत में यौन उत्पीड़न की घटनाओं को नजरअंदाज करते रहेंगे तो यह आरोपियों को बढ़ावा देगा। परिणीति ने कहा, ‘जैसे ही आपको कुछ पता चले, आप कदम उठाएं। अगर आप चुप रहते हैं, तो आप इसे बढ़ावा देते हैं। अगर मुझे पता है कि आप महान पुरुष नहीं हो, तो मैं क्यों आपके साथ फिल्म करूंगी या अभिनय करूंगी? क्योंकि ऐसा कर आप उस व्यक्ति को बढ़ावा दे रहे हैं और उसे लगता है कि चलो मैं इससे बच गया। अब मैं फिर यह कर सकता हूं।’ उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि फिल्म जगत के लोग उनके (यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे लोगों के) साथ काम नहीं करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Tumbaad Quick Review : खज़ाने पर फोकस करती तुम्बाड है छोटे बज़ट में बड़ा धमाका
2 KBC Play Along, 11th October 2018 Episode: अपने जन्मदिन पर मां की आवाज़ में कविता सुन भावुक हो गए अमिताभ बच्चन
3 Bigg Boss 12, 11th October 2018 Episode: कप्तानी के टास्क के दौरान सृष्टि और सोमी के बीच हुई हाथापाई