मलाइका को मैं खोना नहीं चाहता, इसका मुझे डर है- तलाक से साल भर पहले अरबाज खान ने कुछ यूं बयां की थी दिल की बात

अरबाज़ खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं मलाइका अरोड़ा को खोना नहीं चाहता हूं। मुझे कई बार इसका डर भी लगता है। ये बात उन्होंने तलाक से एक साल पहले कही थी।

Malaika Arora, Arbaaz Khan
मलाइका अरोड़ा के साथ अरबाज़ खान (Photo- Indian Express)

अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों कई खास मौकों पर साथ नज़र आते हैं। दूसरी तरफ, उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ बी-टाउन पार्टीज़ में नजर आई थीं। अर्जुन ने हाल ही में मलाइका अरोड़ा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इससे पहले अरबाज और मलाइका भी कुछ इसी रोमांटिक अंदाज में नज़र आते थे। हालांकि साल 2017 में दोनों अलग हो गए थे।

तलाक से एक साल पहले अरबाज़ खान से मलाइका अरोड़ा को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं मलाइका को खोना नहीं चाहता हूं। ‘ज़ूम टीवी’ के साथ साल 2016 में बात करते हुए कहा था, ‘तलाक तो किसी का भी हो सकता है। हमारे कई दोस्त हैं जिन्हें कोई जानता नहीं है तो वो लोग भी अलग हो जाते हैं। आज लोग रिश्ते संभालने का बहुत प्रयास करते हैं। मलाइका को लेकर मैं बहुत पजेसिव भी हूं। ये एक हद तक अजीब भी है।’

अरबाज़ खान ने कहा था, ‘मैं जितना इनके साथ रहा हूं तो मुझे इनकी आदत हो गई है। मैं इन्हें किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहता हूं। हम दोनों ने शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। बाद में हमने शादी की। आपको अंदाजा नहीं है कि मलाइका को खोने के बाद मेरे साथ क्या होगा? मेरे लिए ये बहुत कीमती हैं और मैं इनसे बेइंतेहा प्यार करता हूं। जितनी लंबी रिलेशनशिप होती है उतना गहरा संबंध बनाते हो। ये तो मेरी पत्नी है जिनसे मैंने बहुत प्यार किया है।’

अरबाज आगे कहते हैं, ‘कई बार लाइफ में परेशानियां आती हैं। आप एक मोड़ पर जाकर खुद को अकेला भी पाते हो। मैं नहीं चाहता कि ये मेरे जीवन से किसी भी प्रकार से हट जाएं। मुझे ये कहने में भी कोई शर्म नहीं आती कि मलाइका को खोने का मुझे सच में बहुत डर भी है।’ अरबाज़ और मलाइका की शादी साल 1998 में हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉफी ऐड के शूट के दौरान हुई थी। मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मैंने ही अरबाज को शादी के लिए सबसे पहले प्रपोज किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़