ताज़ा खबर
 

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस पर गंभीर आरोप, एक्टर ने दर्ज कराई शिकायत, जानें- पूरा मामला

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस पर एक्टर अंश अरोड़ा ने धोखा-धड़ी का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले को लेकर अंश ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है।

सलमान खान के प्रोडक्श हाउस पर धोखाधड़ी को लेकर शिकायत दर्ज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन हाउस (SKF) सलमान खान फिल्म्स पर एक्टर अंश अरोड़ा ने गंभीर आरोप लगाया है। अंश के पास सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कई कॉल्स, मैसेज और ई-मेल्स मिले हैं। एक्टर के मुताबिक एक ईमेल में उन्हें सलमान खान की अगली फिल्म टाइगर जिंदा है 3 में निगेटिव रोल ऑफर किया गया है। इसके अलावा ईमेल में उनके ऑडिशन के साथ डायरेक्टर प्रभुदेवा से मीटिंग करने का भी जिक्र है।

इस मामले पर एक्टर अंश अरोड़ा का कहना है कि, उनके साथ धोखा किया गया है और उनके आने वाले प्रॉजेक्ट्स के साथ खिलवाड़ किया गया। जिसे लेकर एक्टर ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में सलमान खान फिल्म्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि कुछ दिन पहले सलमान खान फिल्म्स की तरफ से ये साफ किया गया था कि सलमान खान फिल्मस अभी न ही किसी फिल्‍म के लिए कास्टिंग कर रहा है और न ही आने वाली फिल्‍मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर किया है।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन के चलते सलमान खान गरीबों की हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। सलमान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर हैं। जहां उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज और उनकी र्यूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर भी नजर आ रही हैं। हाल ही में सलमान ने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की है। वहीं सलमान खान कई बार सोशल मीडिया पर आकर लोगों से कोरोना वायरस से बचने की अपील हाथ जोड़ कर करते नजर आ चुके हैं।

बता दें कि सलमान खान ने एक ट्वीट कर बताया था, ‘यह साफ करना है कि ना ही मैं और ना ही सलमान खान फिल्‍म्‍स अभी किसी फिल्‍म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आने वाली फिल्‍मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है। इस संदर्भ में कोई ईमेल या मेसेज आपको मिलता है तो उस पर भरोसा ना करें। अगर गलत तरीके से कोई सलमान खान फिल्‍म्‍स या मेरे नाम का इस्‍तेमाल करता है तो लीगल ऐक्‍शन लिया जाएगा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पाकिस्तान क्यों नहीं चली जाती…’, स्वरा भास्कर बोलीं- मजदूरों के साथ एक और हादसा, ये देश गरीबों का नहीं, हुईं ट्रोल
2 ‘ये वर्दी वाले गुंडे हैं…’, पुलिसकर्मी ने की महिलाओं और बच्चों की पिटाई तो भड़कीं एक्ट्रेस
3 कुमार विश्वास ने पूछा- मूंगफली बड़ी है, लेकिन क्या बगैर चोरी आखिरी आदमी तक पहुंचेगी?, देखिए यूजर्स ने क्या जवाब दिया