ताज़ा खबर
 

अली फजल को आई गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा की याद, एक्ट्रेस से मिलने के लिए लेना चाहते हैं पुलिस की परमिशन

लॉकडाउन के बीच अली फजल (ali fazal) को ऋचा चड्ढा (richa chadha) की याद सता रही है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर ने...

एक्टर अली फजल को सता रही गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (richa chadha) और अली फजल (ali fazal) अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल अप्रैल में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते इन्हें अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी। लॉकडाउन की वजह से दोनों इस वक्त अलग रह रहे हैं। लेकिन अली फजल को दूरी बर्दाश्त नहीं हो रही है और ऋचा की याद सता इक इंटरव्यू के दौरान अली ने इस बात का खुलासा किया।

हिन्दुस्ताम टाइम्स से बातचीत करते हुए अली फजल ने ऋचा को लेकर कहा, “अगर हम सही सावधानी बरतें, तो हम अपने प्रियजनों से मिल सकते हैं, मैं उनसे बात करता हूं पर काश मैं उनसे जाकर मिल पाता। लेकिन प्रतिबंध हैं क्योंकि लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं और सड़कों पर घूम रहे हैं।” इसके अलावा अली फजल ने कहा कि अगर ऋचा (Richa Chadha) से मिलने के लिए उन्हें पुलिस की परमिशन लेगी पड़ेगी तो वह ये भी करेंगे।

गौरतलब है कि, ऋचा चड्ढा और अली फजल फिल्म ‘फुकरे’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे। उसके बाद दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सावर्जनिक कर दिया। हालांकि, इस साल दोनों अप्रैल के महीने में शादी करना चाहते थे, लेकिन कोरोनावायरस के चलते फिलहाल शादी के फंक्शन को टाल दिया गया है। जिसके बाद एक लाइव वीडियो चैट के दौरान अली ने अपनी और ऋचा की शादी ना हो पाने पर खेद प्रकट किया था।

बता दें कि कोरोनावायरस का प्रकोप भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व झेल रहा है। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए भारत में 17 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है। इस बात की घोषणा खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की थी । खबर लिखे जाने तक भारत में कोरोनावायरस से 85 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं अब तक इससे 2752 लोगों का मृत्यु हो चुकी है, तो वहीं 30,153 लोग ठीक भी हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदी को बताया ‘राम’, कहा- ‘लालच’ आज के समय में…’
2 1500 रुपये से 300 करोड़ का सफ़र, कॉमेडी में ही नहीं, कमाई में भी किंग हैं कपिल शर्मा, ऐसी है लाइफस्टाइल…
3 डॉगी के काटने से हुई टीवी एक्ट्रेस के चेहरे की सर्जरी, छलका दर्द, कहा- ‘जो लड़की जानवरों से प्यार करती थी अब…’