scorecardresearch

अक्षय कुमार: मुझे ऐसी फिल्मों में काम करना पसंद है जो बिना किसी झिझक के देखी जा सकें

अभिनेता (54) ने कहा कि वे कभी भी घिनौनी फिल्मों से नहीं जुड़ना चाहेंगे। कुमार ने कहा, मैं किसी घिनौनी फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता। भले ही वह फिल्म साइको-थ्रिलर हो या सामाजिक घटना पर आधारित, उसे पूरा परिवार बिना किसी झिझक के देख सके।

अक्षय कुमार: मुझे ऐसी फिल्मों में काम करना पसंद है जो बिना किसी झिझक के देखी जा सकें

बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि वे विविध फिल्मों में काम करना चाहते हैं, लेकिन ये फिल्में पारिवारिक होनी चाहिए। ताकि इन्हें हर कोई बिना किसी झिझक के देख सके। कुमार ने एक साक्षात्कार में कहा, मैं अलग-अलग तरह की फिल्मों में अपना हाथ आजमाना चाहता हूं। मैं किसी एक तरह की छवि में बंधना नहीं चाहता, लेकिन मैं एक चीज सुनिश्चित करूंगा कि मैं जो फिल्में करूं, वे पारिवारिक मनोरंजन हों।

अभिनेता (54) ने कहा कि वे कभी भी घिनौनी फिल्मों से नहीं जुड़ना चाहेंगे। कुमार ने कहा, मैं किसी घिनौनी फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता। भले ही वह फिल्म साइको-थ्रिलर हो या सामाजिक घटना पर आधारित, उसे पूरा परिवार बिना किसी झिझक के देख सके। मैं इस बात का खयाल रखता हूं कि फिल्म का संदेश और व्यावसायिक पहलू ऐसा हो जो पारिवारिक दर्शकों का मनोरंजन करे।

कुमार की आगामी फिल्म रक्षा बंधन एक पारिवारिक फिल्म है। इससे पहले वे अतरंगी रे, सूर्यवंशी, गुड न्यूज और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। अक्षय ने कहा कि रक्षा बंधन समाज और हमारे परिवारों के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है, जो भाई-बहनों के रिश्ते के बारे में है।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म में अक्षय कुमार मिठाई की दुकान के मालिक राजू की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी चार बहनों की शादी के लिए संघर्ष करता है। फिल्म में कुमार की बहनों की भूमिका सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत ने निभाई है। कुमार ने इस फिल्म को अपनी बहन अल्का को समर्पित किया है। अल्का फिल्म में सह-निर्माता हैं। कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज हो गई। इसी दिन आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज हो गई।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 12-08-2022 at 05:49:00 am
अपडेट