ताज़ा खबर
 

‘EVM गायब करने का प्लान उसे पहले से पता था’, निरहुआ को एजाज खान ने किया ट्रोल

Dinesh Lal Yadav: दिनेश लाल यादव ने 2019 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से चुनाव लड़ा है।

दिनेश लाल यादव ने आजमगढ़ से सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा है।

Ajaz Khan On Dinesh Lal Yadav: 2019 के लोकसभा चुनाव में हुए मतदान को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें फैल रही हैं। इस दौरान ईवीएम को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं। हालांकि इस बात का कोई पुख्ता साक्ष्य अभी तक नहीं मिले हैं। इसी बीच एक्टर एजाज खान ने भी ईवीएम को लेकर भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के चुनाव में किसी से नहीं हारने वाले बयान पर निशाना साधा है। एजाज खान ने निरहुआ को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया, ‘मुझे लगता है कि EVM गायब करने का प्लान निरहुआ को पहले पता था, तभी तो कह रहा था कि मुझे भगवान भी नहीं हरा सकते..??’ दरअसल एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में दिनेश लाल यादव ने अपने ना हारने की बात कही थी। इस बात को लेकर वह काफी कॉन्फिडेंस में थे।

दिनेश लाल यादव ने टीवी इंटरव्यू में कहा था कि ‘मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है। क्योंकि मैं स्वतंत्र आदमी हूं। मेरी विचार धारा स्वतंत्र है मैं किसी का गुलाम नहीं हूं।’  इस दौरान निरहुआ ने एक शेर भी पढ़ा था- ‘स्वतंत्र भाव नर का अदम्य वह जो चाहे कर सकता है। शासन की क्या विसात पांव लिपि के विधि पर धर सकता है। मैं ईश्वर के लिखे हुए लेख को भी हटा और मिटा सकता हूं। अगर मैं अपनी सोच रखता हूं। विचार रखता हूं। मैं किसी के पीछे घूमने वाला व्यक्ति नहीं। इसलिए भूल जाइए कि मुझे कोई हरा सकता है। मैं धर्म और सच के साथ हूं तो इस देश को लूटने वाले मुझे हरा नहीं सकते।’

बता दें कि दिनेश लाल यादव ने 2019  के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से चुनाव लड़ा है। उन्होंने यह चुनाव भाजपा के टिकट पर लड़ा है। चुनाव से कुछ दिन पहले ही वह भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। उनके प्रचार में कई भोजपुरी स्टरा शामिल हुए थे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X