ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण देने पर एजाज खान हुए गिरफ्तार, कहा था- अर्णब गोस्वामी, रजत शर्मा के परिवार को हो जाए कोरोना

एजाज ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा था कि कोई चींटी मर गई तो मुसलमान जिम्मेदार, कोई हाथी मर गया तो मुसलमान जिम्मेदार। दिल्ली में भूकंप आया तो मुसलमान जिम्मेदार। हर चीज के लिए मुसलमान जिम्मेदार। लेकिन ये साजिश कर कौन रहा है।

Ajaz Khan Arrested, ajaz Khan, Ajaz Khan arrested by Mumbai Police, Ajaz Khan Hate Speech, एजाज खान, एजाज खान गिरफ्तार, Mumbai Police, bollywood News, Bollywood, Entertainment, Ajaz Khan Statement on Coronavirus, COVID-19, Coronavirus, Ajaz Khan Giraftar, Ajaz Khanएजाज खान के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में अभद्र टिप्पणी को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है।

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan ) को सोशल मीडिया पर भड़ाकाऊ भाषण देने को लेकर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है। एक्टर पर मानहानि और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि 15 अप्रैल को एजाज खान ने दोपहर 12:30 मिनट पर अपने ऑफिशियल फेसबुक पर लाइव आकर ऐसी कई बातें की जिसे लोगों ने भड़काऊ बताते हुए गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

एजाज ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि, ‘कोई चींटी मर गई तो मुसलमान जिम्मेदार, कोई हाथी मर गया तो मुसलमान जिम्मेदार। दिल्ली में भूकंप आया तो मुसलमान जिम्मेदार। हर चीज के लिए मुसलमान जिम्मेदार। लेकिन ये साजिश कर कौन रहा है। कभी सोचा है आप लोगों ने।’ एजाज खान इन सबके लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हैं। साथ ही मीडिया को भी इसमें भागीदार बनने का आरोप लगाते हुए कई अभद्र टिप्पणी की। इस दौरान एजाज खान ने अर्णब और रजत शर्मा और उनकी पत्नी को कोरोना होने की बात तक कह डाली।

इन बातों को बोलने के बाद एजाज खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे। अपनी गिरफ्तारी की मांग पर एजाज खान 17 अप्रैल की शाम में दोबारा लाइव आए और इस बार भी मीडिया पर काफी भड़ास निकाली। एजाज खान ने इस दौरान कहा, ‘माहौल कैसा देश का हो गया है बताने की जरूरत नहीं है। आप सब देख रहे हो। मीडिया के लोग मेरे पीछे पड़े हुए हैं। मेरे ट्विटर को बैन किया गया है और अब ये मेरे फेसबुक के पीछे पड़े हुए हैं।’

एजाज खान ने आगे पत्रकारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘रजत शर्मा, अर्णब गोस्वामी जैसे लोग बोलते हैं तो उनका कुछ नहीं होता है हम जैसे मुसलमान कुछ बोलता है तो उसके पीछे ही पड़ जाते हो। ये नफरतभरा चलन जो हो रहा है वह समझ में नहीं आ रहा है।’ एजाज खान आगे कहते हैं कि मुझे जेल से डर नहीं लगता है। ये ट्रेंड किसी नेता के लिए चलाओ। किसी मीडिया के लिए चलाओ।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जिस छोरी को खान ने इज़्ज़त दिलाई, आज उन्हीं से नफ़रत?’, बबीता फोगाट के खिलाफ जंग में उतरा बॉलीवुड एक्टर
2 सोनाक्षी सिन्हा से पूछा- रामायण में संजीवनी बूटी कौन लाया था, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब
3 ‘लो आ गई कलयुगी मन्थरा पैरवी करने’, बबीता फोगाट के खिलाफ उतरीं स्वरा भास्कर, हुईं ट्रोल
यह पढ़ा क्या?
X