ताज़ा खबर
 

आखिरकार अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, बताया- इसलिए छोड़ी जेपी दत्ता की ‘पलटन’

बहरहाल आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन फिल्म 'मनमर्जियां' से रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 'मनमर्जियां' के निर्देशक अनुराग कश्यप हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन।

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ क्यों छोड़ी? इसे लेकर अब तक कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब जूनियर बच्चन ने खुद बतलाया है कि आखिर उन्होंने यह फिल्म क्यों छोड़ दी थी? इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत के दौरान अभिनेता ने कहा है कि व्यक्तिगत कारणों की वजह से उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि ‘ये मेरा दुर्भाग्य है जो मैं जेपी साहब के साथ काम नहीं कर सका…मैं इस फिल्म का ह‍िस्सा था लेकिन व्यक्त‍िगत कारणों की वजह से मुझे फिल्म छोड़नी पड़ी…जेपी साहब ने मुझे बॉलीवुड में लॉन्च किया…लेकिन वो स‍िर्फ मेरे मेंटर नहीं पर‍िवार के सदस्य की तरह हैं…मैंने उनके साथ कई प्रोजेक्ट पर काम किया है…मेरा उनके साथ काम नहीं कर पाना बहुत दुखद है… ऐसे समय में जब मुझे उनके साथ खड़े होना था, मैं नहीं कर सका।’

निर्देशक जेपी दत्ता अपनी फिल्म ‘पलटन’ से 13 साल बाद वापसी कर रहे हैं। ‘पलटन’ के लिए जेपी दत्ता ने अभिषेक बच्चन को साइन किया था। जेपी दत्ता की यह फिल्म अगले महीने की 7 तारीख को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म साल 1967 में भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। इससे पहले जेपी दत्ता और अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ में काम किया था। इसके बाद दोनों ने ‘LOC करगिल’ और ‘उमराव जान’ में काम किया।

जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ छोड़ने की वजहों पर चर्चा के दौरान अभिषेक बच्चन ने यह भी कहा है कि ‘मैंने सोशल मीड‍िया पर इस बारे में जानकारी दी…मैंने जेपी साहब को सबसे पहले मैसेज करके इसकी सूचना दी थी। फिल्म ‘पलटन’ के बारे में जून‍ियर बच्चन ने कहा कि ‘मैंने फिल्म का प्रोमो देखा है और मुझे यह बहुत पसंद आया है…फिल्म जब भी र‍िलीज होगी पहले द‍िन देखने की कोश‍िश करूंगा।’ बहरहाल आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन फिल्म ‘मनमर्जियां’ से रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ‘मनमर्जियां’ के निर्देशक अनुराग कश्यप हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App