scorecardresearch

राज्य सभा जाना है क्या? आमिर खान बोले- मैं Kashmir Files जरूर देखूंगा, जो हुआ गलत हुआ, लोग मारने लगे ताना

फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर आमिर खान ने कहा है कि कश्मीरी पंडितों के साथ गलत हुआ है। मैं ये फिल्म जरूर देखूंगा।

राज्य सभा जाना है क्या? आमिर खान बोले- मैं Kashmir Files जरूर देखूंगा, जो हुआ गलत हुआ, लोग मारने लगे ताना
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

फिल्म द कश्मीर फाइल्स का कुछ लोग खुला समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग विरोध भी कर रहे हैं। सबका विरोध और समर्थन करने का अपना-अपना तर्क है। कोई कह रहा है कि यह फिल्म समाज में जहर घोलने का काम करेगी तो कोई कह रहा है कि फिल्म के जरिए कश्मीरी पंडितों के साथ क्या हुआ, इसकी सच्चाई सामने आई है। अब फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर अभिनेता आमिर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर क्या बोले आमिर खान: आमिर खान ने कहा है कि “कश्मीरी पंडितों की पीड़ा को पूरे देश को जानना चाहिए। कश्मीरी पंडितों के साथ जो हुआ, इतिहास का ऐसा हिस्सा है जिससे दिल दुखता है। ये बहुत दुःख की बात है। ऐसी एक फिल्म जो बनी है उस टॉपिक पर वो यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखना चाहिए।” आमिर ने आगे कहा “मैं जरुर ये फिल्म देखूंगा और फिल्म की सफलता देखकर मैं बहुत खुश हूं।”  

लोगों की प्रतिक्रियाएं: आमिर खान के इस बयान पर अब लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रीया दे रहे हैं। आशु मौर्या नाम के यूजर ने लिखा कि “राज्य सभा जाना है क्या? या फिर तुम्हें भी अच्छी कमाई करनी है। कश्मीर में ब्राह्मण की जगह दलित OBC के साथ ऐसा हुआ होता तो ना तो मीडिया और ना ही BJP शोर मचाती।” संतोष शाह नाम के यूजर ने लिखा कि “द कश्मीर फाइल्स फिल्म सुपर हिट हो गई है। अब इनकी फिल्म फ्लॉप हो रही है तो मजबूरन बोल रहे हैं कि हम इस फिल्म को जरूर देखेंगे।”

रफाल नाम के यूजर ने लिखा कि “समझ में आ रहा है हवा का रुख किस तरफ है।” हिन्दुस्तानी नाम के यूजर ने लिखा कि “इनकी कोई फिल्म आने वाली है क्या?” राजेंद्र कुमार आर्या नाम के यूजर लिखा कि “अब क्या इनको भारत में रहने से डर नहीं लगता।” साजू नाम के यूजर ने लिखा कि “हम समझ सकते हैं कि ईडी के रेड आज कल कहीं भी पड़ सकती है।”

अभिषेक कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि ” आमिर खान का ये बयान सुनकर अब कुछ लोगों के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकलेगा।” जावेद नाम के यूजर ने आमिर खान की तारीफ करते हुए कहा कि “अच्छा बयान है।” दिनेश मीणा नाम के यूजर ने लिखा कि “कभी जय भीम मूवी के लिए तो नहीं बोला कि आदिवासी लोगों के साथ कैसे अन्याय होता है।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट