ताज़ा खबर
 

सलमान खान, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को एक्शन सीन करवाने वाले अब टीवी शो में दिखाएंगे अपना टैलेंट

बॉलीवुड फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के स्टंट डायरेक्टर अमर शेट्टी अब टीवी शो 'गुलाम' के एक्शन सीन्स को डायरेक्ट करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि फिल्मों की तुलना में छोटे पर्दे पर एक्शन सीन डायरेक्ट करना ज्यादा मुश्किल होता है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान।

बॉलीवुड फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ के स्टंट डायरेक्टर अमर शेट्टी अब टीवी शो ‘गुलाम’ के एक्शन सीन्स को डायरेक्ट करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि फिल्मों की तुलना में छोटे पर्दे पर एक्शन सीन डायरेक्ट करना ज्यादा मुश्किल होता है। अमर शेट्टी ने कहा, “मैंने फिल्म और टेलीविजन, दोनों के लिए काम किया है। लेकिन, मैं टीवी कलाकारों को उनके एक्स्ट्रा मेहनत और कोशिश के लिए क्रेडिट देना चाहूंगा। क्योंकि उन्हें रिहर्सल के लिए समय नहीं मिल पाता है।”

उन्होंने बताया कि टेलीविजन चैनल लाइफ ओके के इस शो में मुख्य कलाकार ने बिना किसी रिहर्सल के स्टंट किए। उन्होंने कहा, “फिल्मों में जो काम आठ दिनों में होता है, वही काम ‘गुलाम’ के लिए परम (शो के मुख्य एक्टर) ने आठ घंटे में किया।”

लाइफ ओके पर ‘नागार्जुन- एक योद्धा’ की जगह 16 जनवरी, 2017 से ‘गुलाम’ दिखाया जाएगा। शेट्टी सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ पर काम कर रहे हैं। इससे पहले वह ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के लिए भी काम कर चुके हैं।

उन्होंने बताया कि ‘गुलाम’ के अभिनेताओं ने स्टंट के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से इनकार कर दिया था। इस शो का प्रोमो चैनल पर रिलीज हो गया है।

वीडियो:आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने जीता दर्शकों का दिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App