ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के पास ऐसा क्या है जिसकी वजह से मनोज बाजपेयी हो जाते हैं निराश

अभिनेता मनोज बाजपेयी को लगता है कि शाहरुख खान के पास एक फिल्मी स्टार होने का करिश्मा है, जबकि उनके पास यह नहीं है।

Author मुंबई | March 27, 2017 10:26 PM
मनोज वाजपेयी को लगता है उनके पास नहीं है शाहरुख खान जैसा स्टारडम।

अभिनेता मनोज बाजपेयी को लगता है कि शाहरुख खान के पास एक फिल्मी स्टार होने का करिश्मा है, जबकि उनके पास यह नहीं है। मनोज ने फिल्म ‘नाम शबाना’ के प्रचार के दौरान दिए साक्षात्कार में कहा, “शाहरुख जैसे सितारे का हर जगह क्रेज है। उनकी एक झलक देखकर लोग दीवने हो जाते हैं। इस बात ने मुझे हमेशा हैरान किया कि ऐसा कैसे हो सकता है? यह गढ़ा जा सकता है..चाहे आप इसके साथ पैदा हुए हों या नहीं हुए हों। मनोज कहते हैं, अगर मैं हवाई अड्डे पर खड़ा होता हूं तो लोग मुझे देखकर क्रेजी नहीं होंगे, लेकिन अगर शाहरुख खड़े होते हैं तो बात ही कुछ और होती है, क्योंकि उनके पास स्टार करिश्मा है और यह मेरे पास नहीं है।

उन्होंने कहा कि उनके पास बढ़िया फिल्म देने और काम करने की काबिलियत है और लोग उनसे यही उम्मीद करते हैं, इसलिए वह अपना काम करने की कोशिश करते हैं। मनोज (47) का मानना है कि आज का दर्शक वर्ग यथार्थवादी फिल्मों में काफी दिलचस्पी ले रहा है। उन्होंने काह कि आम लोग अच्छी कहानी वाली फिल्में देखना पसंद करते हैं, लेकिन बहुत कम फिल्मकार ही इस तरह की फिल्में बना पाते हैं। आगामी फिल्म ‘नाम शबाना’ के बारे में अभिनेता ने बताया कि यह फिल्म ‘बेबी’ की प्रीक्वल नहीं है। निर्माता नीरज पांडे ने शबाना के किरदार पर फोकस करते हुए इस फिल्म में बताया है कि वह कैसे एक जासूस बनती है। इस फिल्म का निर्देशन शिवम नायर ने किया है।

बता दें कि शनिवार शाम को  नाम शबाना को प्रमोट करने के लिए मनोज वाजपेयी और तापसी द कपिल शर्मा शो पहुंचे। शो में कपिल शर्मा और किकू  शारदा ने शो को मजेदार बनाने के लिए काफी कोशिश की। लेकिन झगड़े के बाद टेलिकास्ट हुए इस पहले एपिसोड़ में सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर शामिल नहीं हुए। इन तीन मुख्य कॉमेडिएन के बिना शो का रंग फीका ही रहा। कपिल शर्मा अपने मजेदार सवाल-जवाब के दम पर शो को जैसे तैसे निपटाते दिखे। वहीं शो में पहली बार कॉमेडियन राजीव ठाकुर देखने को मिले। उनका शो में शामिल होना माना जा सकता है कि अगर सुनील ग्रोवर आगे भी शो में शामिल नहीं होते तो उनकी जगह राजीव ठाकुर को दी जा सकती है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App