ताज़ा खबर
 

The Accidental Prime Minister Box Office Collection: ओपनिंग डे पर इतने करोड़ की कमाई कर सकती है अनुपम खेर की फिल्म

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Prediction: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के साथ ही सिनेमाघरों में विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' ने भी दस्तक दी है। जिसके बाद माना जा रहा है कि अनुपम खेर की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

The Accidental Prime Minister फिल्म का एक पोस्टर।

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Prediction:  नवोदित निर्देशक विजय गुट्टे की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अनुपम खेर, अक्षय खन्ना और अहाना कुमरा समेत अन्य कई स्टार्स भी हैं। ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के साथ ही सिनेमाघरों में विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ ने भी दस्तक दी है। जिसके बाद माना जा रहा है कि अनुपम खेर की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। हालांकि ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि रजनीकांत की पेटा और अजीत कुमार की विश्वासम हिंदी रिलीज को नुकसान नहीं पहुंचाएगी।

ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस.कॉम से बातचीत में कहा कि इस सप्ताह सिनेमाघरों में कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। जौहर ने अनुपम खेर की फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया, ”फिल्म विवादों के कारण लोगों के बीच चर्चा में हैं। फिल्म की स्टोरी लाइन में देश का एक जामा-माना परिवार भी शामिल हैं, जिसके कारण इसकी ज्यादा चर्चा हो रही है। कुछ लोग इसे राजनीतिक दांव-पेंच के रूप में ले रहे हैं। अनुपम खेर ने जिस तरह से मनमोहन सिंह का रोल अदा किया है उसके बाद लोगों की निगाहें उनपर ही टिकी हैं। तमाम सारी बातों को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 3-4 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।”

सिनेमाघरों में रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिंबा भी मौजूद है। सिंबा को अभी भी दर्शक मिल रहे हैं और फिल्म कमाई कर रही है। सिंबा का इस वीक भी बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव रहेगा के सवाल के जवाब में गिरिश ने कहा, ”यदि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और उरी दोनों ही फिल्मों को लोगों का अच्छा रिस्पांस नहीं हासिल कर पाती हैं तो उनकी जगह ‘सिंबा’ ले लेगी।” ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ साल 2004-2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App