ताज़ा खबर
 

MSP पर कानून की आपकी मांग ढोंग- लाइव डिबेट में बोलीं एंकर तो भड़क गए राकेश टिकैत, बीच में छोड़ दिया शो

राकेश टिकैत कहते हैं- मैं पिछले 3 महीने से सबका जवाब देता हूं। ये हमारा सवाल ही नहीं है ना। रोमाना गुस्से में पूछती हैं- अरे इंडिया गेट पर जाएंगे, 40 लाख..

farmers protest, agriculture laws, modi government, BJP, BKU, tikri border, gazipur border, Rakesh tikait, Rakesh tikait Tihar jail, Rakesh tikait plan, Rakesh tikait farming in parliament, Rakesh tikait news, Rakesh tikait update, Rakesh tikait speechभारतीय किसान संघ के नेता राकेश टिकैत का कहना है कि हम बात करने को तैयार हैं। (source: PTI)

ABP न्यूज चैनल के शो पर संविधान की शपथ में एकंर रोमाना और किसान नेता राकेश टिकैत के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली। शो पर किसान नेता राकेश टिकैत कहते सुने गए-दिल्ली फिर कान खोलकर सुन ले, ये ट्रैक्टर भी वही है और ये किसान भी वही है…हल क्रांति होगी देश में’. वहीं जब राकेश टिकैत से लक्खा सिधाना पर सवाल पूछा गया तो वो बचते दिखाई दिए और आखिर में शो छोड़कर चले गए।

एंकर रोमाना ने शो पर राकेश टिकैत से पूछा- सवाल ये है कि हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना लाख रुपए का ईनाम उसपर रखा गया है और वो किसानों के मंच पर पहुंचता है। वह महा पंचायत में आधे घंटे तक भाषण देता है और आप लोग उसकी शिकायत तक नहीं करवाते? उसको पकड़वाते तक नहीं हैं क्यों? आप लोग उसकी मेहमाननवाजी करते हैं क्यों?

रोमाना की बात का जवाब न देते हुए राकेश टिकैत अपनी बात कहते दिखते हैं- MSP पर कानून बनाओ। किसान की लूट नहीं होगी। आप कुछ भी बोलते रहो, मैं जवाब ही नहीं दूंगा। ऐसे में एंकर रोमाना ने कहा MSP पर आपकी मांग ढोंग है सर। दरअसल, आप मोदी सरकार का विरोध करना चाहते हैं।इसी लिए तो 40 लाख ट्रैक्टर का घेराव करेंगे! वो जो लक्खा एक लाखका ईनामी शख्स है उसका आप बचाव करेंगे।

राकेश टिकैत कहते हैं- अरे हम कह रहे हैं कि किसान आधे रेट पर फसल बेच रहा है, ये ढोंग है? अरे हमको भी पता है चैनल कमल के कलम का कैमरे और बंदूक पर पहरा है, आप धोड़ेना बोल रहे हो! जब आप आटा-दाल खरीदते हो मेहंगाई ने मार दिया ना, ये नए तरह के लुटेरे आए हैं।

रोमाना इस बीच कहती हैं- राकेश टिकैत जी आपके पास कुछ नहीं है कहने को। इस वजह से आप ऐसे आरोप लगा रहे हैं, हमले कर रहे हैं।

राकेश टिकैत कहते हैं- मैं पिछले 3 महीने से सबका जवाब देता हूं। ये हमारा सवाल ही नहीं है ना। रोमाना गुस्से में पूछती हैं- अरे इंडिया गेट पर जाएंगे, 40 लाख ट्रैक्टर? ये क्या जुबान है सर? ये सुनते ही राकेश टिकैत कहते हैं हां, जोड़ेंगे इस देश को 40 लाख ट्रैक्टर के साथ जोड़ेंगे और दिल्ली फिर कान खोलकर सुनले ये ट्रैक्टर भी वही है और किसान भी वही हैं। हल क्रांति होगी देश में हल क्रांति। अगर msp पर कानून नहीं बनेगा तो हम पूरे देश में जाएंगे।

Next Stories
1 जब डायरेक्टर ने धर्मेंद्र से कहा- एक्टिंग छोड़ पहलवानी करो; सलमान खान पूछने लगे- ऐसी थाई कैसे बनेगी?
2 शेखर सुमन के आलीशान घर को देख शख्स ने पूछा, ‘इतना पैसा कहां से आया?’ तो एक्टर ने दिया करारा जवाब
3 अंजना ओम कश्यप के शो में संबित पात्रा गाने लगे सिलसिला फिल्म का गाना, ऐसा था कांग्रेस प्रवक्ता का रिएक्शन
आज का राशिफल
X