scorecardresearch

क्या आपको लगता है कि कुछ ताकतें The Kashmir Files को रोकना चाहती हैं? सवाल पर ऐसा था नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जवाब

फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर पूछे गये सवाल पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि मैंने अभी यह फिल्म देखी नहीं है लेकिन लोग इतनी तारीफ कर रहे हैं तो जरूर देखूंगा।

Nawazuddin siddiqui, Nawaz Home, Bollywood
नवाजुद्दीन का नया आशियाना (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्प्रेस)

फिल्म द कश्मीर फाइल्स विवादों में है। कुछ लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं तो तमाम लोग इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड की तमाम सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं। तमाम सियासत के बीच जब अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी इस फिल्म पर अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि मैं यह फिल्म जरूर देखूंगा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया TKF को लेकर सवाल: ABP न्यूज के एक कार्यक्रम में शामिल हुए नवाजुदीन सिद्दीकी से पूछा गया कि कश्मीर फाइल्स की खूब तारीफ हो रही है इसको आप कैसे देखते हैं? इस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं कि यह फिल्म लोगों को अच्छी लग रही होगी इसीलिए लोग तारीफ कर रहे हैं। इस पर एंकर सुमित अवस्थी ने पूछा कि कश्मीर फाइल्स देखी आपने? नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जवाब में कहा कि नहीं अभी देखी नहीं है, लेकिन जरूर देखूंगा। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा फिल्म की तारीफ किए जाने पर जब अभिनेता से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर लोग तारीफ कर रहे हैं तो लोगों को फिल्म अच्छी लग रही होगी।

डायरेक्टर का अपना एक नजरिया होता है”: इस फिल्म को लेकर बहुत सी बातें कही जा रही हैं कि बॉलीवुड में इस फिल्म को रोकने का प्रयास किया गया, क्या आपको भी लगता है कि कुछ ताकते हैं जो इस फिल्म को रोकना चाहती है? यह सवाल पूछे जाने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मुझे यह सब नहीं पता लेकिन हर फिल्म डायरेक्टर का अपना एक नजरिया होता है, उन्होंने अपने नजरिए से फिल्म बनाई। आने वाले दिनों में कोई और अपने नजरिए से फिल्म बनाएगा।

ऐसी फिल्में और बननी चाहिए? एंकर सुमित अवस्थी ने पूछा कि कहते हैं कि इस फिल्म में सच्ची कहानी है, आपको लगता है कि इस तरह की फिल्मों को बनानी चाहिए या फिर डॉक्युमेंट्री तक ही सीमित रखना चाहिए? इस पर अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा कि फिल्में भी बननी चाहिए, कुछ और चीजें जोड़ी जाती हैं। जब कोई डायरेक्टर फिल्म बनाता है तो उसका अपना एक नजरिया होता है चीजों को देखने का, उसे रोका नहीं जाना चाहिए। आने वाले वक्त में भी डायरेक्टर ऐसी फिल्में बनाएंगे।

बता दें कि ‘फिल्म द कश्मीर’ फाइल्स को लेकर विवाद खड़ा हो गया। एक तबका यह आरोप लगा रहा है कि फिल्म के जरिए समाज में जहर घोलने का काम किया जा रहा है, गलत फैक्ट्स दिखाए जा रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे। कम बजट वाली इस फिल्म ने 200 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस फिल्म को तारीफ करते हुए लोगों से देखने की अपील की थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट