ताज़ा खबर
 

बास्केटबाल खिलाड़ी रतनाम सिंह की बायोपिक में फ्री में काम करेंगे अभिषेक बच्चन, लेकिन रखी यह शर्त

अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनके लिए भारत के पहले राष्ट्रीय बास्केटबाल महासंघ (एनबीए) के खिलाड़ी सतनाम सिंह की बायोपिक में काम करना सम्मान की बात होगी।

Author मुंबई | Updated: January 23, 2017 11:00 PM

अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनके लिए भारत के पहले राष्ट्रीय बास्केटबाल महासंघ (एनबीए) के खिलाड़ी सतनाम सिंह की बायोपिक में काम करना सम्मान की बात होगी। अभिनेता ने कहा कि अगर सतनाम एनबीए चैम्पियनशिप जीतते हैं, तो वह सतनाम की बायोपिक में मुफ्त में काम करेंगे। उन्होंने एक साक्षात्कार में सतनाम ने कहा था कि अगर उनके जीवन पर बायोपिक बनती है, तो वह अभिषेक को उनके किरदार में देखना चाहेंगे।
इसकी प्रतिक्रिया में अभिषेक ने ट्विटर पर एक संदेश में कहा, “सतनाम यह रहा सौदा। मेरे लिए आपकी बायोपिक में काम करना सम्मान की बात होगी, लेकिन मेरी एक शर्त है। आपको पहले एनबीए चैम्पियनशिप जीतनी होगी।”

अभिषेक ने कहा, “अगर आप एनबीए चैम्पियनशिप में जीत हासिल करते हैं, तो मैं आपकी बायोपिक में मुफ्त में काम करूंगा। इस फिल्म की फीस को दान दे सकते हैं। एनबीए इंडिया।” पंजाब के बरनाला के रहने वाले सतनाम ने 2015 में एनबीए ड्रॉफ्ट में जगह बनाने वाले पहले भारतीय होने का इतिहास रचा था।
एनबीए एक प्रतिष्ठित पेशेवर बास्केटबॉल लीग है। सतनाम पर एक वृतचित्र ‘वन इन ए बिलियन’ बनाया जा चुका है।

Next Stories
1 लता मंगेशकर ने बताया- मेरी एक बेहद यादगार गजल नक्श लायलपुरी ने लिखी थी
2 बांद्रा से ट्रेन में सवार हुए शाहरुख खान, दिल्‍ली तक के सफर में कर रहे’रईस’ का प्रमोशन
3 25 साल की ये हसीन मां इंटरनेट से कमाती है 15.18 करोड़ रुपए, जाने कैसे
ये पढ़ा क्या?
X