ताज़ा खबर
 

Video: पत्नी या मां किससे ज्यादा लगता है डर, अभिषेक बच्चन की खुल गई पोल

Koffee with Karan: करण जौहर के शो के अपकमिंग एपिसोड में श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। बच्चन परिवार के ये दो सदस्य अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प राज खोलेंगे।

अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन करण जौहर के शो का हिस्सा बनेंगे।

Koffee with Karan: फिल्ममेकर करण जौहर का शो कॉफी विद करण लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। शो के अपकमिंग एपिसोड में श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। बच्चन परिवार के ये दो सदस्य अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प राज खोलेंगे। चैनल ने शो का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया है। जिसमें इस बात का खुलासा होता है कि अभिषेक बच्चन को मां या पत्नी में से किससे सबसे ज्यादा डर लगता है?

दरअसल शो के प्रोमो वीडियो में करण जौहर अभिषेक बच्चन से सवाल करते हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किससे लगता है। मां या फिर पत्नी? करण के सवाल के जवाब में अभिषेक कहते हैं कि उन्हें मां जया बच्चन से ज्यादा डर लगता है। लेकिन करण और अभिषेक की बातचीत में श्वेता कहती हैं कि अभिषेक को सबसे ज्यादा डर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से लगता है।

श्वेता का जवाब सुनने के बाद अभिषेक कहते हैं, ”करण ने रैपिड फायर राउंड मेरे साथ किया है, इसलिए जवाब भी मेरा ही माना जाएगा।” शो का टीजर काफी मजेदार है। अब आने वाले एपिसोड में देखना खास होगा कि अभिषेक बच्चन अपने फैन्स के संग कौन सी दिलचस्प बातों को शेयर करते हैं।

करियर की बात करें तो अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। दोनों की अपकमिंग फिल्म का नाम है ‘गुलाब-जामुन’। फिलहाल इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। अभिषेक बच्चन को आखिरी बार ‘मनमर्जियां’ फिल्म में देखा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: बिहारी बाबू ने बताया- लोगों की सुविधा के लिए बदल लिया, फिर भी सही नाम से नहीं बुलाते लोग
2 Vinaya Vidheya Rama, Petta, Viswasam Box Office Collection Updates: रजनी की पेटा और अजीत की विश्वासम के बीच जंग जारी
3 Naagin 3 13 January 2018 Written Episode: जिंदा है माहिर की बेला, नागरानी को देखकर सहगल परिवार हुआ शॉक्ड
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit