जब ऐश्वर्या राय की बेटी ने रणबीर को पिता समझकर लगा लिया था गले, अभिषेक बच्चन ने यूं दिया था रिएक्शन

ऐश्वर्या राय ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि एक बार आराध्या बच्चन ने रणबीर कपूर को अपना पिता समझ लिया था और उन्हें गले लगा लिया था। इस बात पर अभिषेक बच्चन ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया था।

abhishek bachchan. ranbir kapoor, aaradhya bachchan
आराध्या बच्चन ने गलती से रणबीर कपूर को समझ लिया था पिता (फोटो सोर्स इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में एक साथ काम किया है। फिल्म में दोनों की परफॉर्मेंस तो लाजवाब थी ही, साथ ही उनकी केमिस्ट्री को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई थी। फिल्म के सेट पर एक बार अराध्या बच्चन अपनी मां के साथ आई थीं, लेकिन उन्होंने सेट पर रणबीर कपूर को गलती से अपना पिता समझ लिया था और उन्हें गले लगा लिया था। अराध्या बच्चन की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया था।

अराध्या बच्चन से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में किया था। ऐश्वर्या राय ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “एक दिन हम शूटिंग कर रहे थे और उस दिन अराध्या भी मेरे साथ थी। यूं तो वह पहले से ही रणबीर को जानती थी, लेकिन उस दिन अराध्या ने रणबीर की तरफ देखकर प्यारी सी मुस्कान दी और दौड़कर उनके पास चली गई।”

ऐश्वर्या राय ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “उस दिन रणबीर ने बिल्कुल अभिषेक की तरह ही कपड़े पहने हुए थे। ऐसे में अराध्या ने भागकर रणबीर को गले लगा लिया। वहीं जब मैंने अराध्या से सवाल किया कि क्या तुमने उन्हें पापा समझ लिया था तो उसने कहा हां।”

ऐश्वर्या राय ने अराध्या बच्चन के बारे में आगे बताया कि उस दिन के बाद से ही जब भी उनकी बेटी रणबीर कपूर के आसपास रहती है तो वह थोड़ा शर्मा जाती है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि अराध्या की उस बात को लेकर अभिषेक ने रणबीर कपूर की टांग खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ा और कहा था, ‘अच्छा तो यह क्रश है।’

बता दें कि एफएम 104 को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय संग काम करने का अनुभव साझा किया था। एक्टर ने कहा था, “कौन एक्टर होगा, जो उनके साथ रोमांस करना नहीं चाहता होगा? यह मेरे करियर के लिए एक ऐतिहासिक लम्हा था, जब करण जौहर ने बताया कि वह फिल्म में ऐश्वर्या राय को भी कास्ट कर रहे हैं। हालांकि मुझे लगा था कि कहीं वह मेरे साथ काम करने से मना न कर दें।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट