ताज़ा खबर
 

अपनी अगली फिल्म में सनकी बनेंगे अभिषेक बच्चन

इस फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बात यह भी है कि अभिषेक इस फिल्म में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करेंगे बल्कि वह खुद के लिए स्क्रिप्ट भी लिखने वाले हैं।
इसके अलावा वह अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में अपनी ​पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ दिखाई देंगे।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म हाउसफुल-3 में नजर आए थे। हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने 6 फिल्में साइन की हैं। अब खबर आई है कि वह अपनी अगली फिल्म में एक सनकी इंसान का किरदार निभाने वाले हैं। एक लीडिंग के मुताबिक फिल्म सनक में अभिषेक एक ऐसे इंसान का रोल प्ले करेंगे जिसको काफी गुस्सा आता है। इस फिल्म से  जुड़ी दिलचस्प बात यह भी है कि अभिषेक इस फिल्म में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करेंगे बल्कि वह खुद के लिए स्क्रिप्ट भी लिखने वाले हैं यह फिल्म उनकी होम प्रोडक्शन होगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म के टाइटल के मुताबिक उनका किरदार एक बैड टैम्पर वाले व्यक्ति का होगा। फिलहाल अभिषेक की तरफ से अभी तक कोई आॅफि​श्यिल अनाउनसमेंट नहीं की गई है। सनक के अलावा खबर है कि अभिषे​क प्रभुदेवा की फिल्म लेफ्टी, रामगोपाल वर्मा इरेज और रोनी स्क्रूवाला की अगली फिल्म में इरफान खान के साथ नजर आएंगे, यह पहला मौका है जब अभिषेक और इरफान किसी फिल्म में साथ काम करने वाले हैं।

इसके अलावा वह अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में अपनी ​पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ दिखाई देंगे। कुछ दिनों पहले ही अभिषेक और ऐश्वर्या ने कंफर्म किया था कि उन दोनों को अनुराग कश्यप की अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि इससे पहले अभिषेक और ऐश्वर्या फिल्म कुछ ना कहो, ढाई अक्षर प्रेम के, गुरु, उमराव जान और सरकार राज में साथ काम कर चुके हैं।।

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में शहंशाह अमिताभ बच्चन के घर का हर सदस्य अभिनय से भरपूर है। अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या भी शादी के बाद फिल्मों में सक्रीय है। इस परिवार की सदस्यों में जब तीन की तिकड़ी यानी अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या राय एक साथ अभिनय करते हैं तो वो हर किसी को पसंद आया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/ Entertainment

अब और लड़ाई नहीं, इरफान कंगना को पसंद करते हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.