ताज़ा खबर
 

प्रियदर्शन की इस फिल्म में ​सुपरहीरो के रोल में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

फिल्म सनक में वह एक सनकी आदमी के किरदार में दिखेगे और डायरेक्टर ​प्रियादर्शन की फिल्म में वह ऐसे आदमी का रोल प्ले करने वाले हैं जो अपनी हर इच्छा ताली बजाकर पूरी कर सकता है।

इस फिल्म का नाम फिलहाल बच्चन सिंह बताया जा रहा है जिसे बाद में बदला भी जा सकता है।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर थे लेकिन वह एक बार फिर एक्शन में आ गए हैं। हाल ही में खबर आई थी की अभिषेक ने 6 फिल्में साइन की हैं और यह सभी प्रोजेक्ट काफी दिलचस्प हैं। इतना ही नहीं अपनी तीन फिल्मों में अभिषेक स्पेशल कैरेक्टर प्ले करते नजर आएंगे। प्रभुदेवा की लेफ्टी में वह एक ऐसे आदमी का रोल प्ले करेंगे जो अपना हर काम अपने लेफ्ट हाथ से करता है। फिल्म सनक में वह एक सनकी आदमी के किरदार में दिखेगे और डायरेक्टर ​प्रियदर्शन की फिल्म वह ऐसे आदमी का रोल प्ले करने वाले हैं जो अपनी हर इच्छा ताली बजाकर पूरी कर सकता है।

इसके अलावा वह एक करप्ट पुलिस आॅफिसर की भू​मिका में भी दिखाई देंगे जो पान खाता है। अचानक उसे कुछ सुपरपावर मिल जाती हैं।इस फिल्म का नाम फिलहाल बच्चन सिंह बताया जा रहा है जिसे बाद में बदला भी जा सकता है। प्रियदर्शन ने कंफर्म किया कि वह इस ​फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू करेंगे। इस फिल्म की कहानी रुमी जाफरी ने लिखी है जिसे रजत रावल प्रोड्यूस करेंगे। यह एक फैंटसी फिक्शन फिल्म में है जिसमें हूम्यर भी देखने को मिलेगा।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback

यह फिल्म कुछ हद तक मिस्टर इंडिया और द मास्क जैसी होगी। इन फिल्मों के अलावा अभिषेक रामगोपाल वर्मा इरेज और रोनी स्क्रूवाला की अगली फिल्म में इरफान खान के साथ नजर आएंगे, यह पहला मौका है जब अभिषेक और इरफान किसी फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। दूसरी ओर कहा जा रहा है कि वह अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में अपनी ​पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ दिखाई देंगे।

कुछ दिनों पहले ही अभिषेक और ऐश्वर्या ने कंफर्म किया था कि उन दोनों को अनुराग कश्यप की अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि इससे पहले अभिषेक और ऐश्वर्या फिल्म कुछ ना कहो, ढाई अक्षर प्रेम के, गुरु, उमराव जान और सरकार राज में साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में शहंशाह अमिताभ बच्चन के घर का हर सदस्य अभिनय से भरपूर है। अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या भी शादी के बाद फिल्मों में सक्रीय है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App