ताज़ा खबर
 

Happy Birthday Abhishek Bachchan: जब सबके सामने अभिषेक बच्चन ने सलमान खान का उड़ाया था मजाक, ठहाके मार कर हंस पड़ी थीं ऐश्वर्या

Happy Birthday Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन की लाइफ से यूं तो कई किस्से जुड़े हैं लेकिन उनमें सबसे दिलचस्प यह है कि एक बार अभिषेक बच्चन से सलमान खान का मजाक उड़ाया था तो ऐश्वर्या राय भी ठहाके मारकर हंसी थीं।

Author February 5, 2019 10:52 AM
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन, सलमान खान।

Happy Birthday Abhishek Bachchan: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अभिषेक बच्चन की लाइफ से यूं तो कई किस्से जुड़े हैं लेकिन उनमें सबसे दिलचस्प यह है कि एक बार अभिषेक बच्चन से सलमान खान का मजाक उड़ाया था तो ऐश्वर्या राय भी ठहाके मारकर हंसी थीं। इस बात को तो सभी जानते हैं कि कभी ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। यह दोनों आज भी किसी इवेंट में नजर आते हैं तो खूब चर्चा होती है।

दरअसल 2017 के एक इवेंट के दौरान अमिताभ बच्चन अपने परिवार समेत हिस्सा बने थे। इस इवेंट में सलमान खान ने भी शिरकत की थी। बतौर होस्ट मंच पर अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख थे। तभी अचानक से अभिषेक बच्चन ने नोटबंदी को लेकर सलमान खान की चुटकी ली। अभिषेक ने कहा, ”सलमान बैंक की लाइन में बिना लगे ही अंदर चले जाते हैं और कहते हैं कि मुझ पर एक एहसान करना कि मुझ पर कोई एहसान मत करना।” जूनियर बी ने सलमान के अलावा अपने पिता अमिताभ बच्चन के लिए भी कहा, ”वो होते तो कहते, लाइन वहीं से शुरू होती है, जहां से हम खड़े हो जाते हैं।”

बता दें कि यह सभी बातें अभिषेक बच्चन ने मजाक में ही कही थीं। जिस पर वहां पर मौजूद लोग हंस पड़े थे और तालियां बजाने लगे थे। अभिषेक की बात सुनकर ऐश्वर्या का भी रिएक्शन सभी जानना चाहते थे। सलमान का नाम आते ही कैमरे ऐश्वर्या राय पर फोकस हुआ तो वह भी हंसती हुई नजर आई थीं। सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने रिश्ता तोड़ने के बाद एक साथ कभी काम नहीं किया और दोनों इवेंट में भी एक-दूसरे को नजरदांज करते हुए नजर आते हैं।

PHOTOS: जब अभिषेक बच्चन के साथ अपने बेस्ट फ्रेंड से मिलने जा पहुंची ऐश्वर्या राय

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App