ताज़ा खबर
 

सतनाम सिंह की बायोपिक में इस शर्त पर फ्री में काम करने को तैयार हैं अभिषेक बच्चन

पंजाब के भरना के सतनाम सिंह भामरा ने 2015 में पहले भारतीय के तौर पर एनबीए में सेलेक्ट होकर इतिहास रच दिया था। यह एक प्रोफेशनल बास्केटबॉल लीग है।

Abhishek Bachchan, Satnam Singh Bhamraबॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन

एक्टर अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनके लिए यह सम्मान की बात होगी अगर उन्हें स्क्रिन पर भारत के पहले राष्ट्रीय बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) के खिलाड़ी सतनाम सिंह भामरा का किरदार निभाने का मौका मिले। लेकिन अगर सतनाम एनबीए चैंपियनशिप जीत जाते हैं तो वे मुफ्त में काम करने को तैयार हैं। इससे पहले आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में सतनाम ने कहा था कि अगर उनकी जिंदगी पर कभी बायोपिक बने तो उस फिल्म में अभिषेक बच्चन उनका किरदार निभाएं। इसके ऊपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जूनियर बच्चन ने ट्विटर पर लिखा- ठीक है सतनाम सिंह डील पक्की रही। यह मेरे लिए सम्मान और खुशी की बात होगी। लेकिन मेरी एक शर्त है, तुम्हें पहले एक एनबीए चैंपियनशिप जीतनी होगी। अपने दूसरे ट्वीट में बच्चन ने कहा- अगर तुम ऐसा कर देते हो तो मैं फिल्म मुफ्त में करुंगा। फीस की रकम जहां तुम्हारी इच्छा हो वहां दान स्वरुप दे देना।

पंजाब के भरना के सतनाम सिंह भामरा ने 2015 में पहले भारतीय के तौर पर एनबीए में सेलेक्ट होकर इतिहास रच दिया था। यह एक प्रोफेशनल बास्केटबॉल लीग है। उनपर वन इन ए बिलियन नाम से एक फीचर फिल्म बन चुकी है। भारत में जन्में पहले खिलाड़ी के तौर एनबीए में पहुंचने तक की उनकी यात्रा आसान नहीं थी। बता दें कि एनबीए डेवलपमेंट लीग के लिये चुने जाने वाले पहले भारतीय बास्केटबाल खिलाड़ी सतनाम सिंह भामरा ने कहा कि वह बहुत गौरवान्वित महसूस करेंगे यदि बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन उन पर कोई फिल्म बनाने का फैसला लेते हैं। बकौल सतनाम अभिषेक बच्चन पर्दे पर उनका किरदार करने के लिए सबसे सटीक अभिनेता साबित होंगे।

भामरा ने कहा- मेरी जिंदगी और मेरे भारत से अमेरिका तक के सफर बनी बायोपिक देखना मेरे लिए बेशक एक शानदार अनुभव होगा। मेरी हाइट के मुताबिक अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन बायोपिक में मेरा रोल करने के लिए फिट रहेंगे। उन्होंने कहा कि हाइट के हिसाब से देखें तो अभिषेक बच्चन इसमें ज्यादा फिट होते हैं।

मालूम हो कि सतनाम 2015 में भारत के पहले ऐसे खिलाड़ी बने जिन्हें एनबीए में चुना गया। सतनाम के ऊपर वन इन अ बिलियन नाम की एक डॉक्यूमेंट्री भी बनाई जा चुकी है। क्या सतनाम बॉलीवुड फिल्में देखते हैं यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा- अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर और कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें पर्दे पर देखना उन्हें पसंद है।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम दिसंबर 2017 में कर सकते हैं शादी
2 कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए भारत पहुंचे जैकी चैन, मुंबई एयरपोर्ट पर वेलकम के लिए गए सोनू सूद
3 बाहुबली फिल्म से जुड़ी ये 6 बातें नहीं जानते होंगे आप
आज का राशिफल
X