हिम्मत है तो मुंह पर बोलो- बेटी आराध्या को निशाना बनाने वाले शख्स पर बुरी तरह भड़क गए अभिषेक बच्चन

एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर छाने और ट्रोल होने को लेकर रिस्पॉन्ड किया है। एक्टर ने अपने फैंस को फिल् मका ट्रेलर पसंद करने के लिए शुक्रिया कहा।

Abhishek Bachchan, Abhishek Aishwarya daughter
अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ (फोटो सोर्स- इंस्टा)

अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर छाए उनके फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर छाने और ट्रोल होने को लेकर रिस्पॉन्ड किया है। एक्टर ने अपने फैंस को फिल्म का ट्रेलर पसंद करने के लिए शुक्रिया कहा। वहीं ट्रोल्स और सोशल मीडिया पर बैठे क्रिटिक्स को उस बात के लिए जवाब दिया जहां वे अभिषेक-ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या का नाम ले उन्हें ट्रोल करते हैं।

अभिषेक ने कहा कि यह एक प्रकार का अजीब फैशन हो गया है। इससे पहले भी एक बार अभिषेक बच्चन कह चुके हैं कि जब बात हेटर्स की आती है फिर उनकी फैमिली इस मामले में कोई लिमिट नहीं देखती। अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान उनसे सवाल किया गया कि वह तब कैसे रिएक्ट करते हैं जब सोशल मीडिया पर आराध्या का नाम ट्रोल होते देखते हैं।

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक एक्टर ने कहा- ‘यह किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है। कुछ ऐसा जो मैं बर्दाश्त ही न कर पाऊं। मैं बेशक एक पब्लिक फिगर हूं लेकिन मेरी बेटी इस तथ्य से जुड़ी नहीं है। बाउंड में नहीं है। आपको जो भी कहना है आइए मेरे मुंह पर आकर कहिए।’

बता दें, आराध्या बच्चन अभिषेक और ऐश्वर्या राय की बेटी हैं। हाल ही में आराध्या का 10वां जन्मदिन मालदीव्स में मनाया गया था। उस वक्त बच्चन फैमिली वेकेशन्स पर थे। बताते चलें, अभिषेक बच्चन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बॉब बिस्वास 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हो रही है। निर्देशक सुजॉय घोष की सुपरहिट फिल्म ‘कहानी’ के किरदार की स्पिन ऑफ फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में हैं।

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं महानायक और अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन ने भी अपने बेटे की फिल्म को खूब सराहा है।

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की। ऐसे में बिग बी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने अपने पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन की एक कविता का जिक्र भी किया था। उन्होंने लिखा, ‘मेरे बेटे, बेटे होने से उत्तारिधिकारी नहीं होंगे। जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे।- हरिवंश राय बच्चन, मेरा बेटा मेरा उत्तराधिकारी।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट