ताज़ा खबर
 

वीड‍ियो: तो क्‍या ऐश्‍वर्या की तस्‍वीरें लेने के शक पर फोटोग्राफर पर भड़क गए अभिषेक बच्‍चन?

मनीष मल्होत्रा के घर में एक छोटी सी पार्टी थी जहां अभिषेक और ऐश के साथ फिल्म डायरेक्टर करण जौहर भी मौजूद थे

मनीष मल्होत्रा के घर के सामने अभिषेक एक फोटोग्राफर से नाराज हो गए

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपने फ्रेंड मनीष मल्होत्रा से मिलने उनके घर जा पहुंचे। मनीष मल्होत्रा के घर में एक छोटी सी पार्टी थी जहां अभिषेक और ऐश के साथ फिल्म डायरेक्टर करण जौहर भी मौजूद थे। इस दौरान ऐश और अभिषेक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। पार्टी खत्म होते के साथ ही अभिषेक अपनी गाड़ी पार्किंग से निकाल कर लाए। वह ऐश का इंतजार कर रहे थे। तभी ऐश मनीष मल्होत्रा के साथ घर से बाहर आईं।

ऐश अपनी गाड़ी में बैठने से पहले मनीष को हग करती हैं और गाड़ी में बैठती हैं। इस बीच एक फोटोग्राफर ऐश्वर्या की तस्वीरें न लेकर उनके पैरों की तस्वीर ले रहा था। अपना शक जाहिर करते हुए अभिषेक बच्चन ने उस फोटोग्राफर को अपने पास बुलाया। इसके बाद अभिषेक ने उस फोटोग्राफर से इस बारे में पूछा। तभी फोटोग्राफर ने साफ इनकार करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ सर आप चाहें तो कैमरा चेक कर सकते हैं।

PHOTOS: जब अभिषेक बच्चन के साथ अपने बेस्ट फ्रेंड से मिलने जा पहुंची ऐश्वर्या राय

वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरामैन अपना कैमरा अभिषेक को दिखाने के लिए आगे करता है। लेकिन अभिषेक ये देखने से मना कर देते हैं। इसके बाद ऐश-अभिषेक अपनी गाड़ी से निकल जाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App