ताज़ा खबर
 

रोनी स्क्रूवाला की अगली कॉमेडी फिल्म में पहली बार इरफान खान के साथ नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन रोनी स्क्रूवाला की अगली फिल्म में पहली बार एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगे।

अभिषेक बच्चन एक लंबे अतंराल के बाद फिल्म हॉउसफुल-3 में नजर आएं इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्में आॅफर हुई।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन रोनी स्क्रूवाला की अगली फिल्म में पहली बार एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म से अकर्श खुराना बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी हुसैन दलाल लिखेंगे, जो इससे पहले फिल्म ये जवानी है दिवानी और 2 स्टेट्स में डायलॉग्स लिख चुके हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अभिषेक और इरफान दो दोस्तों की भूमिका में दिखाई देंगे जो एक रोड ट्रिप पर निकलते हैं और अपने इस ट्रिप के दौरान वह कई परिस्थितियों से गुजरते हैं। यह एक लाइट कॉमेडी फिल्म होगी।

दोनों एक्टर्स को इस फिल्म की स्टोरी काफी पसंद आई और वह इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। फिलहाल अकर्श और रोनी इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। मेकर्स इस फिल्म के लिए एक नया चेहरा चाहते हैं ​जिसके लिए आॅडिशन जारी है। अभिषेक बच्चन एक लंबे अतंराल के बाद फिल्म हॉउसफुल-3 में नजर आएं इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्में आॅफर हुई।

इन दिनों अभिषेक ने चार फिल्में साइन की हैं। पहली फिल्म इरफान खान के साथ साइन की है, यह फिल्म उनकी होम प्रोडक्शन है। इसके अलावा वह प्रभुदेवा के साथ लेफ्टी में काम करेंगे। वहीं निशिकांत कामत की अनटाइटल फिल्म साइन की है। चौथी फिल्म बच्चन सिंह है जिसे रजत रावत प्रोड्यूस करेंगे और प्रियादर्शन इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे। इन सभी फिल्मों की शूटिंग 2017 के बाद ही शुरू होगी।

वहीं इरफान खान की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म हिन्दी मीडियम रिलीज होने वाली है। हिन्दी मीडियम में इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर दिखाई देंगी। इसके अलावा उन्होंने तनुजा चंद्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी की है और अभिनय देओ की फिल्म रायता की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इतना ही नहीं इरफान ने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म राबता के ट्रेलर में अपनी आवाज भी दी है। गौरतलब है इरफान अभिषेक बच्चन की ​पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ साल 2015 में आई फिल्म जज्बा में काम कर चुके हैं।

 

 

 

वीडियो: सोनू निगम ने कहा- "मुस्लिम नहीं हूं फिर क्‍यों मस्जिद की अजान से जागना पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दी"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App