ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से अभिषेक बच्चन और अनुराग कश्यप के बीच चल रही थी अनबन?

अभिषेक और अनुराग फिल्म मनमर्जियां में साथ काम कर रहे हैं। लेकिन इससे पहले भी ये दोनों सितारे साथ काम कर चुके हैं और तभी दोनों के बीच मनमुटाव की स्थितियां पैदा हो गईं थी।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

अभिषेक बच्चन दो साल बाद एक बार फिर कमबैक कर रहे हैं। वे अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिषेक के अलावा विकी कौशल और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को तन्नू वेड्स मन्नू बनाने वाले निर्देशक आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। फैंस इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि डार्क फिल्मों के निर्देशक अनुराग एक रोमैंटिक फिल्म के साथ कितना न्याय कर पाते हैं।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक और अनुराग साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले अभिषेक और अनुराग 2004 में मनिरत्नम की फिल्म युवा में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, विवेक ओबरॉय और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे वहीं इस फिल्म को अनुराग ने लिखा था। अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘अनुराग को शायद मेरा काम पसंद नहीं आया था, शायद यही कारण था कि हम लोगों के बीच कई सालों तक कोई खास बातचीत नहीं होती थी।’ इस बारे में बातचीत करते हुए अभिषेक ने कहा कि ‘हां, वो बात अब इतिहास हो चुकी है। मैंने अनुराग के साथ युवा में काम किया था और वो शायद मेरे काम से खुश नहीं थे और शायद ये सही भी था क्योंकि हमने इस फिल्म के लिए साथ बैठकर काफी स्क्रिप्ट रीडिंग की थी। तो शायद हो सकता है कि उन्हें फिल्म देखते हुए थोड़ी निराशा हुई हो। लेकिन उन्होंने कभी मुझसे इस बारे में बात नहीं की। अब हमने वो सब पीछे छोड़ दिया है। मैं कभी अपने ईगो के चलते अपने काम को प्रभावित नहीं होने दूंगा।’

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

गौरतल है कि अनुराग ने इससे पहले भी कई एक्टर्स को स्टार बनाया है, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। अनुराग ने हाल ही में तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू भी किया है। उन्होंने इमायका नोडीगल नाम की फिल्म में विलेन का रोल निभाया है। अनुराग इसके अलावा धनुष और विजय सेथुपत्ती को भी डायरेक्ट करना चाहते हैं। अनुराग कश्यप निर्देशित मनमर्जियां 21 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App