ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने बांद्रा में खरीदा 21 करोड़ रुपए का नया घर, देखें तस्वीरें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने बांद्रा के कुर्ला में खरीदा 21 करोड़ रुपए का घर।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने बांद्रा के कुर्ला में नया घर खरीदा है।

बॉलीवुड कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साथ में एक नया फ्लैट खरीदा है। जिसकी कीमत 21 करोड़ रुपए है। उनका यह लग्जरी अपार्टमेंट बांद्रा के कुर्ला में स्थित है। उनका यह अपार्टमेंट 5,500 वर्ग फुट मे फैला हुआ है। जिसके लिए उन्होंने 38,000 रुपए प्रति स्कवायर फुट चुकाए हैं। कपल ने इसे साल 2015 में खरीदा था। इसी कॉम्पलैक्स में बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर का भी 7000 वर्ग फुट में फैला हुआ अपार्टमेंट है। तलाती पनथाकी एसोसिेट्स (Talati Panthaky Associates) ने इस कॉम्पलैक्स को डिजायन किया है।

तलाती ने ही दूसरे सेलेब कपल विराट कोहली अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत के घर को भी डिजायन किया है। इस समय अभिषेक और ऐश्वर्या जुहू स्थित बंगले जलसा  में परिवार के साथ रहते हैं। फिलहाल यह तय नहीं है कि कपल कब अपने नए घर में शिफ्ट होंगे। इस अपार्टमेंट के अलावा दोनों के पास दुबई में एक विला और वर्ली के स्काईलार्क टावर्स में भी एक अपार्टमेंट है। स्काईलार्क में ही अनुष्का और विराट ने 5 बीएचके का फ्लैट खरीदा है।

(Image Source: Architectural Digest) (Image Source: Architectural Digest) (Image Source: Architectural Digest)

Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan, decision of Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan career, Salman khan, Salman khan Ex manager, Reshma Shetty, Salman khan Ex manager Reshma, Reshma Shetty managing Abhishek professional deals, bollywood news, television news, entertainment news

पिछले दिनों खबर आई थी कि ऐश्वर्या रात और दिन के रीमेक में काम करेंगी। इस रोल को उनसे पहले नरगिस दत्त निभा चुकी हैं। यह फिल्म साल 1967 में रिलीज हुई थी। अब इसके रीमेक में काम करने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ाकर 10 करोड़ रुपए कर दी है। इस फिल्म में वो डबल रोल में नजर आएंगी। अपने करियर की शुरुआत एक्ट्रेस ने इरुवर में डबल रोल निभाकर की थी। इसके बाद जींस में भी उन्होंने डबल रोल निभाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App