ताज़ा खबर
 

क्या गुलाब जामुन में पति अभिषेक बच्चन के साथ काम करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन?

अभिषेक और ऐश्वर्या को स्क्रिप्ट पसंद आई है लेकिन उन्होंने इसे अभी तक हां नहीं कहा है। यह एक रोमांस और कॉमेडी फिल्म होगी। जिसे एक नए निर्देशक डायरेक्ट करेंगे।

Author नई दिल्ली | March 1, 2017 3:11 PM
लंबे समय बाद स्क्रिन पर साथ नजर आ सकते हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय। (Image Source: Instagram)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार 2010 में आई मणि रत्नम की फिल्म रावन में देखा गया था। जिसमें अभिषेक ने मॉडर्न रावन का जबकि ऐश्वर्या ने सीता का किरदार निभाया था। अब एक मशहूर मैग्जीन की रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के साथ अनुराग कश्यप के अगले प्रोजेक्ट में काम कर सकती हैं। स्टारडस्ट मैग्जीन की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कपल को स्क्रिप्ट पसंद आई है लेकिन उन्होंने इसे अभी तक हां नहीं कहा है। यह एक रोमांस और कॉमेडी फिल्म होगी। जिसे एक नए निर्देशक डायरेक्ट करेंगे। वहीं इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आ सकते हैं। वैसे अभि और ऐश की जोड़ी ने कुछ ना कहो, ढाई अक्षर प्रेम के, गुरु, उमराव जान और सरकार राज में काम किया था। इस फिल्म का नाम गुलाब जामुन बताया जा रहा है।

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में शहंशाह अमिताभ बच्चन के घर का हर सदस्य अभिनय से भरपूर है। अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या भी शादी के बाद फिल्मों में सक्रीय है। इस परिवार की सदस्यों में जब तीन की तिकड़ी यानी अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या राय एक साथ अभिनय करते हैं तो वो हर किसी को पसंद आया है।

View this post on Instagram

#durgapuja

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

गौरतलब है कि 2005 में आई शाद अली की फिल्म बंटी और बबली में तीनों ने एक साथ अभिनय किया था। उस वक्त फिल्म का सॉन्ग कजरारे-कजरारे पर तीनों का धमाकेदार डांस आज भी इनके फैंस को पसंद आता है। फैंस को न सिर्फ बंटी-बबली की जुगलबंदी पसंद आई थी बल्कि वे इन तीनों के डांस को भी काफी पसंद करते हैं।  इस फिल्म के बाद तीनों ने सरकार राज में भी एक साथ काम किया है।

View this post on Instagram

Peek-a-boo ! Photo courtesy: HT Brunch

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अब सुनने में आ रहा है कि तीनों एक बार फिर से अपने फैंस को ट्रिपल डोज का मजा देने वाले हैं। जी हां, अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म निर्देशक गोरांग दोषी तीनों को अपनी फिल्म में एक साथ लेने वाले हैं। तीनों दोषी की अपकमिंग फिल्म  Happy Anniversary में एक साथ नजर आ सकते हैं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

कॉफी विद करण: जैकलीन का क्रश हैं प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या के नाम पर शर्मा जाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App