scorecardresearch

बिग बॉस फेम अभिनव शुक्ला का आरोप, भाई को पीट-पीटकर कर दिया गया पैरालाइज, FIR दर्ज कराने में छूटे पसीने

Abhinav Shukla Beaten: अभिनव शुक्ला ने ट्विटर के जरिए शेयर कि किया कि उनके कजिन भाई को इस कदर बेरहमी से पीटा गया वो पैरालाइस हो गए हैं।

Abhinav-Shukla
अभिनव शुक्ला ने कजिन के लिए लगाई मदद की गुहार। (फोटो सोर्स- अभिनव शु्क्ला/ इंस्टाग्राम)

टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ फेम अभिनेता अभिनव शुक्ला ने सोमवार को अपने ट्विटर के जरिए शेयर कि किया कि उनके कजिन भाई को इस कदर बेरहमी से पीटा गया वो पैरालाइस हो गए हैं। अभिनव शुक्ला ने यह भी खुलासा किया कि उनके महेश शर्मा नाम के ये कजिन एक महीने के लिए आईसीयू में थे। कजिन की इस हालत के लिए वो पंजाब के गुरदासपुर में एफआईआर दर्ज करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं।

अभिनव शुक्ला ने अपने 36 वर्षीय कजिन की अस्पताल के बिस्तर से दर्दनाक तस्वीरें शेयर की हैं और ट्वीट किया, “मेरे कजिन को बेरहमी से पीटा गया था जब वह बेहोश था, नग्न था को उसे किसी तरह मरने के लिए छोड़ दिया गया था। 30 दिन आईसीयू में रहे। अब वह लकवाग्रस्त है, बहुत कुछ हुआ लेकिन हम सब संबंधित पुलिस स्टेशन से एफआईआर दर्ज करने की भीख मांग रहे हैं।” इसके साथ ही उन्होंने संबंधित को टैग भी किया है।

IPS अधिकारी सुरेंद्र लांबा ने अभिनव के ट्वीट का जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, “@ashukla09 कृपया उनसे पीएस ममून कैंट में @PathankotPolice को अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहें। उन्हें कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश पहले ही दिया जा चुका है। साथ ही अगर कोई समस्या हो तो मुझसे साझा करें। हम कानून और तथ्यों के अनुसार न्याय सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जय हिन्द !।”

अभिनव के ट्वीट को पंजाब पुलिस और गुरदासपुर अधिकारियों के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी त्वरित प्रतिक्रिया मिली। टेलीविजन अभिनेता को सूचित किया गया कि उन्हें पठानकोट पुलिस से संपर्क करना चाहिए। इसके बाद अभिनव शुक्ला ने रिएक्ट करने और मदद करने के लिए अधिकारी का शुक्रिया किया।

मामले के बाद अभिनव शुक्ला और उनकी पत्नी और अभिनेता रुबीना दिलाइक के प्रशंसकों ने समर्थन देने वाले संदेशों के साथ उनकी ट्विटर टाइमलाइन पर बाढ़ ला दी। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “ओह माय गॉड !!! उम्मीद है अब उसकी जान खतरे से बाहर है। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने की शक्ति दें।”

एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, “उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना। जल्द न्याय मिले। मजबूत रहो और न्याय मिलने तक संघर्ष करो।” कुछ ने अधिकारियों से इस मामले को देखने के लिए भी कहा, और लिखा, “न्याय किया जाना चाहिए और दोषियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.