ताज़ा खबर
 

भारत बंद के विरोध में उतरे सिंगर अभिजीत, बोले- रहिमन लाठी राखिये, सरसो तेल पिलाय…

नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों ने 28 नवंबर को भारत बंद बुलाया है। भारत बंद की इस मुहिम में 14 पार्टियां शामिल हैं, जिसमें कांग्रेस, टीएमसी, जेडीयू, सीपीएम, सीपीआई, एनसीपी, बीएसपी और आरजेडी जैसे दल हैं।
सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने भारत बंद का किया विरोध। (File photo)

अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले बॉलिवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य एक बार अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में हैं। मोदी सरकार की ओर से नोटबंदी को लेकर की गई घोषणा का समर्थन करते हुए उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में कुछ पंक्तियां लिखी है, जो की नोटबंदी का विरोध करने वालों के लिए है। अभिजीत ने अपने ट्वीट में लिखा- “रहिमन लाठी राखिये, सरसो तेल पिलाय। जाने कल किस मोड़ पे, बंद समर्थक मिल जाये। ऐसी लाठी पेलिये, भाग सके न कोई। बंद-2 फिर ना करे,जब लाल पिछवाड़ा होइ।” पंक्तियों के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें एक शख्स नोटबंदी का विरोध करने वालों को चेतावनी देने की मुद्रा में खड़ा है। उसके ऊपर एक बैनर लगा है जिसमें लिखा है- काला धन तुम्हारा डूबा धंधा हम बंद क्यों करे? 28 को दुकान 2 घंटे ज्यादा दुकानें खुली रहेंगी।

गौरतलब है कि नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों ने 28 नवंबर को भारत बंद बुलाया है। भारत बंद की इस मुहिम में 14 पार्टियां शामिल हैं, जिसमें कांग्रेस, टीएमसी, जेडीयू, सीपीएम, सीपीआई, एनसीपी, बीएसपी और आरजेडी जैसे दल हैं। लेकिन जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने इसका समर्थन नहीं करने का फैसला किया है और अपने आप को इस बंद से अलग कर लिया है। जेडीयू की कोर कमेटी बैठक के बाद ही यह फैसला लिया गया है कि विरोधी दल के बुलाए गए भारत बंद में पार्टी शामिल नहीं होगी। जदयू नोटबंदी के विरोध में 28 नवंबर के ‘भारत बंद’ के साथ आगामी 30 नवंबर को ममता बनर्जी के धरना का हिस्सा नहीं बनेगी।

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का विरोध करने वालों पर रविवार को जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के खिलाफ 28 नवंबर (सोमवार) को ‘भारत बंद’ का आह्वान करने वाले विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुए देशवासियों से पूछा कि वे भ्रष्टाचार का रास्ता बंद करना चाहते हैं या फिर भारत बंद की राह पकड़ने के इच्छुक हैं। विपक्षी दलों के रुख का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा ‘‘एक तरफ सरकार भ्रष्टाचार के सारे रास्ते बंद करने में लगी है, दूसरी तरफ वे भारत बंद करने में लगे हैं। आप बताएं कि भ्रष्टाचार और काले धन का रास्ता बंद होना चाहिये कि भारत बंद होना चाहिये।’’

 

वीडियो: अनुराग कश्यप पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा और अभिजीत भट्टाचार्य; मोदी को बताया एक्शन हीरो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.