ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर वापसी के कुछ ही घंटों में फिर सस्पेंड किया गया अभिजीत भट्टाचार्य का अकाउंट

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वापसी की, लेकिन कुछ ही घंटों के अंदर ट्विटर ने उनके इस अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया।
Author नई दिल्ली | May 30, 2017 11:08 am
याद हो कि अभिजीत को ट्विटर से सस्पेंड किए जाने के बाद गायक सोनू निगम ने भी 24 ट्वीट के बाद ट्विटर को अलविदा कह दिया था गौरतलब है कि बता दें कि अभिजीत का ट्वविटर अकाउंट ट्विटर की ओर से सस्पेंड कर दिया गया था।

हाल ही में प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वापसी की, लेकिन कुछ ही घंटों के अंदर ट्विटर ने उनके इस अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया। बता दें कि इससे पहले भी एक बार उनके आपत्तिजनक ट्वीट्स के चलते उनका अकाउंट बंद किया जा चुका है और अब उन्होंने सोमवार को नए अकाउंट @singerabhijeet के साथ इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर वापसी की थी। उन्होंने “भारत माता की जय” के नारे लगाते हुए खुद का एक वीडियो भी अपने अकाउंट से पोस्ट किया। वीडियो में अभिजीत ने कहा ‘‘यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है। जब तक मेरा सत्यापित (वेरिफाइड) खाता फिर शुरू नहीं होता कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें। इसके अलावा मेरे नाम वाले सारे खाते फर्जी हैं और मेरी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।’’सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वापसी की, लेकिन कुछ ही घंटों के अंदर ट्विटर ने उनके इस अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया।

याद हो कि अभिजीत को ट्विटर से सस्पेंड किए जाने के बाद गायक सोनू निगम ने भी 24 ट्वीट के बाद ट्विटर को अलविदा कह दिया था गौरतलब है कि बता दें कि अभिजीत का ट्वविटर अकाउंट ट्विटर की ओर से सस्पेंड कर दिया गया था। अभिजीत पर लेखिका अरुंधति राय, जेएनयू की छात्रा शेहला रसीद, पत्रकार विनोद कापड़ी समेत कई लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने का आरोप लगा था। कश्मीर में जब मेजर गोगोई से जुड़ा वाकया सामने आया था तो अभिजीत ने ट्वीट किया था कि ‘अरुंधति राय को जीत के आगे बिठाकर बांधों और गोली मार दो।’ अभिजीत के खिलाफ शहला रसीद समेत कई लोगों ने ट्विटर इंडिया से शिकायत की थी।

मालूम हो कि पिछली बार जब अभिजीत का ट्विटर हैंडल बंद किया गया था तब अभिजीत के समर्थन में अब गायक सोनू निगम भी आ गए थे। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि सच में? उन्होंने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया? क्यों? 90 प्रतिशत लोगों के अकाउंट को बदतर कट्टरता की वजह से बंद कर दिया जाना चाहिए। गलत भाषा और धमकी। सोनू निगम इससे पहले खुद अजान पर किए गए ट्विट की सीरिज की वजह से चर्चा में रहे थे। 17 अप्रैल को सुबह लगभग 5:30 बजे सोनू निगम ने ट्वीट किया कि मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है। सोनू ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अजान की आवाज पर हमला करते हुए लिखा कि जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उनके टाइम पर तो बिजली आती नहीं थी.. फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.