ताज़ा खबर
 

‘मैं सरकार को सीरियसली नहीं लेता’, पाक आर्टिस्ट बैन पर बोले अभय देओल

'मैं बिलकुल आपका सपोर्ट करूंगा यदि आपको लगता है कि पाकिस्तान से संबंधित किसी भी चीज को बैन करने से हमारे जवानों की मदद होगी।'

abhay deol, instagram, abhay deol photos, abhay deol movies, abhay deol latest movie, happy bhaag jaayegi, bollywood news, entertainment newsबॉलीवुड स्टार अभय देओल।

पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने से रोके जाने पर अभय देओल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अभय के बयान देने के बाद एक ओर जहां लोगों ने की ट्विटर पर तारीफ की वहीं कई लोगों ने उन्हें जमकर कोसा। जियो मामी फिल्म फेस्टिवल 2016 में जब अभय से पूछा गया कि बॉलीवुड में पाक अभिनेताओं के काम करने को लेकर जारी बहस के बारे में उनकी क्या राय है? ..तो उन्होंने कहा कि अभिनेताओं को बैन करना आधे दिल से किया गया काम है। यदि सरकार वाकई कुछ बैन करना चाहती है तो उन्हें इसे पूरे मन से करना चाहिए।

वीडियो- पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

अभय ने कहा- अगर बैन ही करना है तो सिर्फ फिल्ममेकर्स या इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट को बैन मत करिए। अगर आप आधा-अधूरा काम करेंगे तो कोई भी आपको सीरियसली नहीं लेगा। मैं सरकार को गंभीरता से नहीं लेता। क्योंकि वे सिर्फ हमें बाकी कलाकारों के साथ मिलने से रोक रहे हैं। वे बिजनेसमैन को बिजनेस करने से नहीं रोक रहे। इसलिए अगर आप वाकई कुछ करना चाहते हैं तो उसे पूरी तरह से करिए, मैं आपको गंभीरता से लूंगा। अभी ऐसा नहीं लगता है कि आप वाकई यह करना चाहते हैं, अभी बस ऐसा लगता है कि आपको इससे पब्लिसिटी मिलती है और शोर होता है।

मैं बिलकुल आपका सपोर्ट करूंगा यदि आपको लगता है कि पाकिस्तान से संबंधित किसी भी चीज को बैन करने से हमारे जवानों की मदद होगी। लेकिन मैं इसे पूरी तरह से होते नहीं देख पा रहा हूं। यह मुझे बस ढोंग लगता है। इसके बाद जब अभय से भारतीय फिल्मों को पाकिस्तान में बैन करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- टिट फॉर टैट, जो वो कर रहे हैं वही हम कर रहे हैं। जो हम कर रहे हैं वही वो कर रहे हैं। उनमें और हम में कुछ फर्क हमने दिखाय है। अगर आपको कुछ करना है तो बड़ा बन कर बैन मत करो ना। आप दिखाओ ना मैच्योरिटी। क्यों ना हम कुछ अलग करें जो वो ना कर रहे हों।

read also: मेरे लिए देश सबसे जरूरी है और सबसे पहले आता हैः जॉन अब्राहम

Next Stories
1 इस एक्ट्रेस ने 6 महीने ने नहीं चुकाया घर का किराया, अब मिला 8 नवंबर तक का अल्टिमेटम
2 मेरे लिए देश सबसे जरूरी है और सबसे पहले आता हैः जॉन अब्राहम
3 बिग बॉस 10: प्रियंका की मां को बताया बीड़ी फैक्ट्री में काम करने वाली, शुरू हुई बहस
ये पढ़ा क्या?
X