ऋतिक रोशन की वजह से जा सकती थी अभय देओल और फरहान अख्तर की जान? ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ एक्टर ने किया खुलासा

फिल्म की कहानी से लेकर म्यूजिक, लोकेशन, स्क्रीनप्ले सब कुछ लाजवाब था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर काफी मस्ती का माहौल रहता था। फिल्म के लीड एक्टर अभय देओल ने हाल ही..

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन, अभय देओल और फरहान खान ने साथ में एक फिल्म की थी- जिंदगी ना मिलेगी दोबारा। 10 साल पहले बनी इस फिल्म का क्रेज आज भी यूथ में है। फिल्म की कहानी से लेकर म्यूजिक, लोकेशन, स्क्रीनप्ले सब कुछ लाजवाब था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर काफी मस्ती का माहौल रहता था। फिल्म के लीड एक्टर अभय देओल ने हाल ही में खुलासा कर बताया कि फिल्म में एक सीन फिल्माया जाना था जिसमें काम करते वक्त फरहान अख्तर और उनकी जान आफत में आ गई थी, इतना ही नहीं दोनों मरते मरते बचे थे।

दरअसल, ये वो सीन था जिसमें ऋतिक फरहान से खफा हो जाते हैं और रोड़ पर चलती गाड़ी को अचानक किनारे लगाते हैं। इस सीन का असली टेक ये था। लेकिन परफेक्ट शॉर्ट आने से पहले ऐसा भी हुआ जब ऋतिक एक्ट के दौरान चलती गाड़ी से ही उतर गए। ऋतिक स्टीयरिंग सीट पर बैठे थे।

अपने शॉट के लिए रेडी ऋतिक एंगर वाले जोन में ऐसे ढल गए कि गाड़ी का ब्रेक लगाना भूल गए और दरवाजा खोल ऐसे ही उतर गए। उस वक्त फरहान गाड़ी की पिछली सीट पर और अभय फ्रंट सीट पर ऋतिक के साथ बैठे थे। जब गाड़ी छोड़ ऋतिक उतर रहे थे तो गाड़ी चलती जा रही थी। फिर ऋतिक को ध्यान आया कि उन्होंने ब्रेक तो लगाया ही नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Baby (@tigerbabyfilms)

खास बात ये है कि उस वक्त गाड़ी के टायर के नीचे जमीन ही नहीं थी। गाड़ी खाई की तरफ बढ़ रही थी।वहीं जब फरहान और अभय को इस बात का अंदाजा हुआ तो दोनों तुरंत गाड़ी से बाहर आए। ये सीन कैमरा में कैद हो गया।

हालांकि इसे एडिट कर परफेक्ट शॉट का इस्तेमाल किया गया। लेकिन अब जाकर टाइगर बेबी फिल्म के ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें अभय देओल इस घटना का जिक्र करते नजर आते हैं।

इस वीडियो में जब ऋतिक अभय और फरहान उस सीन को मॉनिटर पर देखते हैं तो हैरान रह जाते हैं और जोर जोर से हंसते है। उस वक्त ऋतिक के एक्सप्रेशन भी बड़े हैरानी भरे वाले दिखाई देते हैं और वह जोर से हंसते हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट