मैं करण में खुद को देखता हूं; सनी देओल के बेटे के साथ काम कर रहे हैं भाई अभय देओल, शेयर किया अनुभव

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने बताया कि वह करण देओल के साथ फिल्म में काम कर रहे हैं और वह उनमें खुद को देखते हैं। इसके साथ उन्होंने सनी देओल का भी जिक्र किया।

Abhay Deol, Sunny Deol
बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (Photo- Abhay Deol/Instagram)

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल अभी अपनी फिल्म ‘वेल्ले’ को लेकर चर्चा में हैं। अभय ने हिंदी सिनेमा की बहुत चुनिंदा फिल्मों में ही काम किया है। जब उनसे इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन में क्रिएटिव सेटिस्फेक्शन चाहते हैं, न कि कमर्शियल सक्सेस। ओए लक्की, लक्की ओए, देव डी और सोचा न था जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभय को बॉलीवुड का पोस्ट बॉय कहा जाता था।

अभय देओल ने न्यूज़ एजेंसी ‘पीटीआई’ के साथ एक इंटरव्यू में कहा, ‘हम ऐसी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं जहां आपको 9 से 5 तक ही काम नहीं करना होता है। यहां आप जो काम करते हैं, इससे ही तय होता है कि आपको भविष्य में क्या मिलेगा। ये बिल्कुल भी सुरक्षित इंडस्ट्री नहीं है, यहां एक दिन आप ऊपर होते हैं तो दूसरे दिन आप नीचे आ जाते हैं। मैं अपने लिए ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं, जिसमें मुझे अच्छा लगता है, ऐसी फिल्में कोई नहीं बना रहा था जब मैंने इनमें काम करना शुरू किया।’

करण के साथ काम: अभय देओल से जब सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ काम करने का अनुभव पूछा गया तो उन्होंने कहा था, ‘मैं करण में खुद को देखता हूं जो फिल्म इंडस्ट्री पर खुद की छाप छोड़ने का प्रयास कर रहा है। इसके लिए वह विभिन्न प्रकार के रोल्स भी कर रहा है।’ अभय देओल ने अपने परिवार का जिक्र भी किया और कहा कि हम दोनों वैसे भी एक ही परिवार से आते हैं। करण देओल ने साल 2019 में पल पल दिल के पास से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसे सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया था।

अभय ने कहा, ‘जब मैं किसी एक्टर को देखता हूं तो उसे खुद से रिलेट भी करता हूं। क्योंकि मैं भी कभी खुद बिगिनर था। मैं उसे खुद को रिलेट भी कर सकता हूं क्योंकि हम दोनों की एक ही जगह पर अपब्रिंगिंग हुई है और हमारे आइडिया भी एक-दूसरे से बहुत ज्यादा मेल खाते हैं। इसके पीछे की सबसे मुख्य वजह है कि हमारी सोच एक जैसी है। मैं करण में खुद को बहुत ज्यादा पाता हूं।’ करण देओल अभी अपना ज्यादातर समय भारत और अमेरिका के बीच बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक सब चीजें ठीक चल रही है और ऐसी कोई समस्या नहीं है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट